https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 19 जनवरी 2020

पुष्पराजगढ़ में फुटबॉल एकेडमी का सपना शीध्र पूरा होगा-विधयाक

भेजरी को हराकर पुष्पराजगढ़ बना विजेता
पुष्पराजगढ़। खेल से शारीरिक तथा मानसिक विकास होता है प्रत्येक खिलाड़ी को खिलाड़ी भावना के साथ खेल कर प्रदर्शन करना चाहिए तभी सफलता के शिखर को प्राप्त करता है। क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है इन्हें एक अच्छे प्लेटफार्म की आवश्यकता है जिसके लिए हम प्रदेश शासन को मांगपत्र भेज कर पुष्पराजगढ़ में फुटबॉल एकेडमी खोले जाने की मांग की है। जिसका सपना शीध्र पूरा होगा। यह विचार विख.पुष्पराजगढ़ के ग्राम पंचायत भेजरी में चल रहे 10 दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन अवसर पर पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल सिंह मार्को ने कहा।
फाइनल मैच में पुष्पराजगढ़ एवं भेजरी के बीच रविवार को खेला गया निर्धारित समय मे दोनों ही टीमों ने गोल करने में असर्मथ रही। इसका निर्णय पेनाल्टी शूट से हुआ जिसमे पुष्पराजगढ़ ने 1 गोल मारकर मैच को अपने नाम किया। फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन विगत 10 दिनों से खेल जा रहा था जिसमे क्षेत्र की लगभग 32 टीमों ने भाग लिया। विजेता एवं उपविजेता टीम को शील्ड तथा खिलाडिय़ों को मेडल प्रदान किये गए।

जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ के अध्यक्ष हीरा सिंह ने कहा कि दोनों ही टीमें मेहनत व लगन के साथ अपनी जोर आजमाइश की परन्तु एक टीम को जीत और दूसरी टीम को हार से संतुष्ट होना ही पड़ता है,दोनों ही टीम के खिलाडिय़ों ने अपनी प्रतिभा का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इस दौरान जनपद उपाध्यक्ष संतोष पांडेय, ग्राम पंचायत भेजरी के सरपंच दिलराज सिंह,अशोक पांडेय,जनपद सदस्य मुकेश चंद्रवंशी, पूरन चंदेल, आनंद किशोर टांडिया, वीरू तंबोली,राममिलन,शरद द्विवेदी, मिथिलेश पाठक, प्रदीप सिंह एवं ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...