https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 19 जनवरी 2020

किसानो की समस्याओं को लेकर 24 जनवरी को भाजपा का एक दिवसिय धरना

अनूपपुर कमर तोड़ मेहनत कर किसानों ने धान की फसल पैदा तो कर ली,लेकिन उस फसल को खरीदने के लिए सरकार के पास कोई सिस्टम नजर नहीं आ रहा है। जिले के अंदर हजारों क्विंटल धान बाहर पड़ा है और किसान लंबी-लंबी कतार लगाकर खरीदी केन्द्रो पर भूखों मरने को मजबूर है न तो समय पर उनके धान की खरीदी हो रही है और न ही किसानों को कोई सुविधा दी जा रही है। 24 जनवरी को जिला मुख्यालय में धरना प्रर्दशन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम ने कहीं। उन्होने कहा कि किसानों के दु:ख दर्द को देखते हुए कुम्भकर्णी निद्रा में सोई सरकार को जगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी धरना देंगी। किसानों की पूरी धान खरीदे व खरीदी की समय-सीमा बढ़ाई जाने की मांग होगी। किसान अपने धान की बिक्री नहीं कर सके। खुले आसमान के नीचे हजारों क्विंटल धान आज भी पड़ी है जिसकी चिंता सरकार को है और नही प्रशासन को।
जिला अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमार्गो पर आयेदिन यातायात विभाग वाहन चेकिंग के नाम पर लाखों रूपए की अवैध वसूली कर रहा है जिससे आमजनता परेशान है इस तरह की वसूली बर्दाश्त नहीं की जायेगी तथा जिले के अंदर विभिन्न क्षेत्रो में अवैध रेत का उत्खनन जोरो पर चल रहा है रेत माफियाओं को प्रशासन संरक्षण देकर रखा है और वह दिन रात अवैध रेत का उत्खनन करने में लगे हुए है। जिससे सरकारी खजाने को चपत लगाई जा रही है। ऐसे तमाम मुद्दो को लेकर भारतीय जनता पार्टी एक दिवसीय धरना 24 जनवरी को जिला मुख्यालय में देगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...