https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 18 जनवरी 2020

दिव्यांग छात्रावास से लापता हुआ बालक पहुंचा रतलाम,जाएगी टीम

ट्रेन से बालक को अज्ञात व्यक्ति ने पहुंचाया बाल संरक्षण केन्द्र
अनूपपुर 13 जनवरी को जिला मुख्यालय संचालित दिव्यांग छात्रावास से लापता हुआ 14 वर्षीय बालक बाल संरक्षण केन्द्र रतलाम में पाया गया है। बालक को ट्रेन में यात्रा करने के दौरान किसी अज्ञात ने रतलाम बाल संरक्षण केन्द्र पहुंचाया था, जहां बालक को अधिकारियों की निरागनी में सुरक्षित रखा गया है। वहीं बाल संरक्षण केन्द्र रतलाम ने अनूपपुर सर्व शिक्षा अभियान विभागाधिकारी हेमंत खैरवार को सूचना देते हुए बालक को वापस ले जाने की अपील की है। सर्व शिक्षा अभियान अधिकारी ने बताया कि बालक को वापस लाने चाइल्ड केयर के सदस्य व विभाग का कर्मचारी साथ जाएंगे,जहां कागजी प्रक्रियाओं को पूरा करने उपरांत वापस लौटेंगे। वहीं अधिकारी ने सम्भावना जताई कि बालक छात्रावास से भागने के बाद रेलवे स्टेशन पहुंचा होगा, जहां लम्बी दूरी वाली किसी ट्रेन में सवार हो गया होगा और रतलाम जा पहुंचा। फिलहाल अधिकारी ने बालक के मिलने पर राहत की सांस ली है। विदित हो कि 13 जनवरी की दोपहर दिव्यांग छात्रावास से तीन छात्र तथा ममता बाल गृह से एक छात्र लापता हो गए थे। जिसमें तत्काल कर्मचारियों द्वारा खोजबीन करने पर दिव्यांग छात्रावास के 2 छात्रों को खोज निकाला था। जबकि ममता बाल गृह से लापता हुआ छात्र 15 जनवरी को वापस लौट आया था। इस प्रकरण में दोनों संस्थानों के कर्मचारियों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। दिव्यांग छात्रावास से लापता हुआ 14 वर्षीय बालक का 17 जनवरी तक कहीं कुछ सुराग नहीं मिला था।
शीध्र जायेगी रतलाम टीम

हेमंत खैरवार, जिला परियोजना समन्यवक सर्व शिक्षा अभियान ने बताया कि बालक के रतलाम में मिलने की सूचना मिली है जो बाल सरंक्षण गृह में सुरक्षित और अधिकारियों की देख-रेख में है। शीध्र ही अनूपपुर की टीम बालक को लाने रतलाम जाएगी और उसे वापस लाएगी।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...