https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 20 जनवरी 2020

सीएम हेल्पलाईन,जन अधिकार प्रकरणों विभागीय अधिकारी प्राथमिकता के साथ पूरा करें

अनूपपुर जन अधिकार में चिन्हित विषयों, आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम अंतर्गत प्राप्त आवेदनों, सीएम हेल्पलाइन प्रकरणो की विभागवार समीक्षा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सरोधन सिंह ने सोमवार को समय सीमा बैठक में की। उन्होने निर्देशित किय कि सम्बंधित विभागीय अधिकारी प्राथमिकता के साथ निर्धारित समय में समाधानकारक एवं उच्च गुणवत्तापूर्ण निराकरण करें। आवेदक के अपात्र होने एवं माँगो का विभागीय निर्देशानुसार पूर्ति न होने के कारण से आवेदक को अवगत कराएँ। किसी भी प्रकार की विसंगति पाए जाने पर संबंधित विभाग प्रमुख उत्तरदायी होंगे। 
सीईओ जिला पंचायत ने पात्रता पर्ची के सत्यापन कार्य में लापरवाही पर जिले के समस्त जनपदों में पात्रता पर्ची के सत्यापन हेतु बनाए गए ८४ शासकीय सेवकों को निर्देश दिए हैं कि सत्यापन कार्य नियत तिथि में करना सुनिश्चित करें, अन्यथा शासकीय दायित्वों में लापरवाही मानते हुए कठोर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। बैठक में अपर कलेक्टर बी.डी. सिंह समेत विभिन्न विभागों के जिला प्रमुख अधिकारी उपस्थित रहे।

                                            


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...