https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 19 सितंबर 2023

भाजयुमो मंडल अध्‍यक्ष का बुजुर्ग की पिटाई करते सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

बाईक को पिकअप ने मारी थी टक्कर पर एक मृत, दूसरे ने खोई सुधबुध, भाजपा नेता ने खोया आपा

अनूपपुर। दो पहिया वाहन सवार की पिकअप की ठोकर लगने से घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई। मृतक साथी से भाजपा ग्रामीण युवा मंडल जमुडी के अध्यक्ष जय गणेश दीक्षित ने मृतक की जानकारी पूछी, लेकिन उसका साथी सदमे में आ जाने के कारण उसने जानकारी नहीं दी। जिससे नराज भाजपा के नेता ने सरेआम चप्पल से पिटाई करने का मंगलवार को वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करतें हैं।

मिली जानकारी अनुसार अनूपपुर-अमरकंटक मुख्य मार्ग में ग्राम जमुडी में राजेंद्रग्राम से अनूपपुर की ओर दो पहिया वाहन (एमपी 65 जेडए 0230) से चला रहे 57 वर्षीय बरनू पिता हिरवा सिंह गोंड निवासी ग्राम पिचरवाहीं थाना राजेंद्रग्राम एक परिचित 60 वर्षीय भोमा सिंह पिता स्व.कानू सिंह के साथ आ रहा था। तभी अनूपपुर की ओर से मुर्गी लादकर ले जा रहा पिकअप (एमपी 65 जीए 2211) की ठोकर से 60 वर्षीय वृद्ध भोमा सिंह के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगने के कारण स्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए थे। किसी ने पिटाई का विडियों बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्‍यक्ष रवि राठौर ने कहा कि मामला संज्ञान में आया हैं, नोटिस जारी किया गया हैं, दोषी पायें जाने पर संगठनात्‍मक कार्यवाई की जायेगी।

कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष रमेश सिंह ने कहा कि भाजपा का चाल चरित्र चेहरा उजागर हुआ हैं, किसी बुजुर्ग के साथ इस तरह से मारना जघंय अपराध हैं। इस पर कड़ी कार्यवाई होनी चाहियें। सत्‍ता के नशे में पार्टी के लोग इस तरह करना इसमें भाजपा नेताओं के शह पर ही संभव हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...