https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 17 सितंबर 2023

पुलिस ने बरामद किया नवजात शिशु को, मां ने प्रसव के बाद सौंपा था स्टाफ नर्स को

अनूपपुर। कोतमा थाना अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा में नवजात शिशु के लापता होने की शिकायत मिलने पर पुलिस ने रविवार को बच्चे को बरामद करते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

जानकारी अनुसार बताया गया कि 7 सितंबर को उरतान निवासी महिला का प्रसव हुआ था। जहां विवाह के 5 महीने के बाद ही बच्चा हो जाने पर लोक लाज के डर से महिला द्वारा अपने बच्चे को सफाई कर्मचारी सीमा और स्टाफ नर्स चंदा शर्मा के सुपुर्द करने की बात बताई गई। जब महिला की सास बच्चे को देखने के लिए पहुंची तो दोनों के द्वारा बच्चा उनके पास नहीं होने की बात कही गई थी, जिसकी सूचना मिलने पर खंड चिकित्सा अधिकारी कोतमा द्वारा 16 सितंबर को सूचना कोतमा थाने को दी गई। जहां कोतमा पुलिस ने रविवार को नवजात शिशु को बरामद करते हुए चाइल्डलाइन अनूपपुर के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने अभी तक किसी के विरुद्ध अपराध दर्ज नहीं किया है।

थाना प्रभारी कोतमा सुंदरेष सिंह मरावी ने बताया कि बच्चे को स्टाफ नर्स चंदा शर्मा से बरामद करते हुए चाइल्डलाइन अनूपपुर को सुपुर्द कर दिया गया है। प्रथम दृष्टि का कोई अपराध प्रतीत नहीं हो रहा हैं क्योंकि परिजनों ने अपनी मर्जी से बच्चे को स्टाफ नर्स को सौंपा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...