https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 10 सितंबर 2023

एक माह के लिए रद्द गोंदिया-बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से पुन: चालू

 

अनूपपुर। अधोसंरचना विकास हेतु उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल के वाराणसी स्टेशन यार्ड का रिमाडलिंग हेतु एनआई का कार्य के कारण गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस को 12 सितम्बर से 16 अक्टूबर तक रद्द की गई थी। जिसे पुन: परिवर्तित मार्ग प्रारंभ किया गया हैं।

बिलासपुर रेलवे मंडल के जनसम्‍पर्क अधिकारी ने बताया कि लखनऊ मंडल के वाराणसी स्टेशन यार्ड का रिमाडलिंग का कार्य के कारण क माह के लिए बंद गोंदिया-बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस को परिवर्तित मार्ग पुन: प्रारंभ करने का आदेश जारी किया गया हैं। उन्‍होंने बताया कि दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के अनूपपुर से गुजरने वाली 15231 बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस को 11 सितम्बर से 15 अक्टूबर तक तथा 15232 गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस को 12 सितम्बर से 16 अक्टूबर तक रद्द की गई थी। जिसे यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुये रेलवे प्रशासन द्वारा दोनों गाड़ियों को रिस्टोर करते हुये परिवर्तित मार्ग व्हाया प्रयागराज छिवकी-पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन-पाटलीपुत्र-हाजीपुर स्टेशनों के रास्ते चलाई जाएगी। अतः यह गाडियाँ इस अवधि में रद्द नहीं रहेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...