https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 22 सितंबर 2023

जन आक्रोश यात्रा को लेकर कांग्रेस की तैयारी पूरी, कोतमा से होगी शुरूआत

जिला अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से सफल बनाने की अपील, रविवार को अनूपपुर में

अनूपपुर। कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा 24 सितंबर को अनूपपुर जिले में प्रवेश कर रही है, जिसे लेकर कांग्रेस में भारी उत्‍साह हैं। यात्रा को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष रमेश सिंह ने तैयारी पूरी कर ली है,साथ ही कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से यात्रा को सफल बनाने की अपील की हैं। 

कांग्रेस जिला अध्यक्ष रमेश सिंह ने बताया कि कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा 24 दिसंबर को कोतमा विधानसभा में प्रातः10 बजे सिमरिया चौक से प्रारंभ होकर देवगांव पहुंच कर सरकार की नाकामी और कांग्रेस के पक्ष में नुक्कड़ नाटक के माध्‍यम जनता को बतायेंगी। इसके बाइ कोतमा में युवक कांग्रेस द्वारा आयोजित आमसभा मे सम्मिलित होगी। वहां से यात्रा अनूपपुर विधानसभा के बदरा से फुनगा पहुंच कर रात्रि विश्राम होगा। सुबह अनूपपुर के बाद 25 पुष्पराजगढ़ के लिए रवाना होगी।

जन आक्रोश यात्रा को लेकर रमेश सिंह ने कहा कि समूचे मध्यप्रदेश में चारो ओर भयंकर अराजकता, अपराध, भय, भ्रष्टाचार और लूट की खुली छूट चली है। आदिवासी, किसान, दलित, बेटियां, बच्चे, पिछड़े, नौजवान सबकी जबान पर बस एक ही बात है, शिवराज हटाओ प्रदेश बचाओ। आज प्रदेश के कोने-कोने से कानों में जन आक्रोश का स्वर सुनाई दे रहा है। प्रदेश की जनता की इसी आवाज़ को सुनकर कांग्रेस पार्टी जन आक्रोश यात्रा का आगाज कर रही है। प्रदेश भर में शिवराज राज के खि़लाफ़ जनता में आक्रोश है तो दूसरी ओर कांग्रेस व कमलनाथ द्वारा 27 लाख किसानों का कर्ज माफ़, 87 प्रतिशत लोगों का बिजली का बिल 100 रुपये से कम, माफ़ियाओं पर वार, मिलावटखोरों पर प्रहार जैसे क्रांतिकारी निर्णय से आम जनता में जोश है। कांग्रेस व कमलनाथ द्वारा 500 रुपये में गैस का सिलेंडर, 100 यूनिट तक बिजली बिल माफ़, 200 यूनिट तक हाफ़, महिलाओं को 1500 रुपये प्रति माह का इंसाफ, किसानों को 5 हॉर्स पॉवर तक मोटर की बिजली मुफ़्त, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना का उपहार, पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण का लाभ, प्रदेश को जातिगत जनगणना का न्याय, किसानों का कर्ज माफ़ करने जैसे दिए गए वचनों पर आज प्रदेश की जनता में कांग्रेस व कमलनाथ के लिए जोश है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...