https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 16 सितंबर 2023

विरोधियों ने कोतमा में लगायें विधायक सुनील सराफ के लापता होने के पोस्टर

 नाराज कांग्रेसियों ने थाने में दिया धरना, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग


 
अनूपपुर। कांग्रेस नेताओं की चुनाव लड़ने की महत्‍वकांक्षा इतनी प्रबल हो गई कि अब अपने पार्टी के विधायक के विरोध में बैठक कर जनता को गुमराह करने की बात कहीं गई। विरोध गिनती के कुछ लोग ही कांग्रेस के पूर्व विधायक मनोज अग्रवाल के नेतृत्‍व में कोतमा विधानसभा से विधायक सुनील सराफ का विरोधकी पताका लिए हुए हैं। जनता में कहीं कुछ नहीं। विरोध इतना कि विधायक सुनील सराफ के लापता होने के पोस्टर शहर के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड एवं कई चौराहों पर लगाये गयें हैं। जिससे नराज सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने के सामने धरने पर बैठ कर पोस्टर लगाने वाले असामाजिक एवं आपराधिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग करते हुए थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस तरह से सुनील सराफ के पोस्टर शहर में लगाए गए वह निंदनीय हैं।

जिले के कोतमा विधानसभा से विधायक सुनील सराफ के लापता होने के पोस्टर शहर के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड एवं कई चौराहों पर लगे हैं। पोस्टर को लेकर अब राजनीति गरमा गई है। विधायक के लापता होने के पोस्टर से नाराज सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता थाने के सामने ही धरने पर बैठ गए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस तरह से सुनील सराफ के पोस्टर शहर में लगाए गए वह निंदनीय हैं। ऐसे असामाजिक एवं आपराधिक तत्वों पर कार्रवाई होनी चाहिए। थाना प्रभारी को ज्ञापन भी सौंपा है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिकायत में बताया कि कोतमा के विधायक सुनील सराफ का निरंतर क्षेत्र में जनताओं की समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास करते हैं। कुछ व्यक्तिगत कार्यों से कोतमा क्षेत्र के विधायक सुनील सराफ बाहर है। जिस पर कुछ असामाजिक तत्वों एवं विरोधियों ने रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड एवं कई चौराहों पर उनके लापता होने का पोस्टर चिपकाया गया जो बेहद निंदनीय हैं। विधायक के मान-सम्मान की क्षति एवं क्षेत्र की जनता का अपमान किया गया है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड एवं कई चौक चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जाए। जिससे असामाजिक और आपराधिक तत्व और पोस्टर चिपकाने वालों पर कार्यवाही की जा सके। उन्होंने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं होती है तो धरना प्रदर्शन कर ऐसे ही विरोध जताते रहेंगे। मामले में एसडीओपी कोतमा वीरेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि लापता विधायक संबंधित पोस्टर की शिकायत प्राप्त हुई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

विधायक सुनील सराफ ने कहा कि राजनीति में विरोध जरूरी हैं पार्टी से टिकट मांगने का हक सब को हैं किन्‍तु राजनीति स्वस्थ होनी चाहिए। मैं कोतमा में जब भी रहता हूं तो क्षेत्र में ही रहता हूं यह विरोध कुछ लोग द्वारा प्रायोजित है।

1 टिप्पणी:

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...