https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 22 सितंबर 2023

धारदार हथियार से महिला की हत्या, फरार पति पर आशंक, जांच में पुलिस जुटी


अनूपपुर। कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम पंचायत धनगवां के धनपुरी गांव में गुरुवार को पति ने धारदार हथियार से घर के अंदर पत्नी की हत्या कर फरार हो गया। घटना की जानकारी मृतिका की दो बेटिया जब स्कूल से घर आई तो पता चलने बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने देर शाम ही मृतिका के शव का पंचनामा कर शव को जिला चिकित्सालय अनूपपुर में सुरक्षित रखवा गया। शुक्रवार की सुबह डॉक्टरों की टीम ने पोस्‍टमार्डम की कार्रवाई कराते हुये परिजनों को सौंप कर जांच प्रारंभ की। वहीं हत्या करने के बाद से पति फरार हैं जिसकी खोजबीन की जा रही है। वहीं पति को हत्या का आरोपित  मानते हुए अपराध दर्ज किया गया है।


जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम पंचायत धनगवां के ग्राम धनपुरी चटुवा गांव निवासी 45 वर्षीय लेखन बाई पति समयलाल बैगा पिछले दो माह से तबीयत खराब होने के कारण अपने मायके में बड़े पिता धनुषधारी बैगा के यहां रह रहें थे गुरुवार को मृतिका की दोनों पुत्रियां विद्यालय गई शाम को घर आने पर देखा कि खटिया में मां लेखनबाई मृत स्थिति में पड़ी शरीर में कई जगह चोट तथा खून चारों तरफ फैला है जिसकी जानकारी बच्चों ने नाना समनू बैगा को दी, जिसके बाद आस-पड़ोस के लोग घटना स्थल को देख सरपंच संजय गौंटिया को जानकारी दिए जाने पर सरपंच द्वारा कोतवाली थाना अनूपपुर में थाना प्रभारी को घटना के संबंध में अवगत कराया, जिसके बाद थाना प्रभारी अनूपपुर निरीक्षक अमर वर्मा पुलिस दल के साथ एवं एसडीपी अनूपपुर के पहुंचें जहां देर शाम परिजनों की उपस्थिति में मृतिका का के शव का पंचनामा कर शव को जिला चिकित्सालय अनूपपुर में सुरक्षित रखवाया गया। वहीं घटना के बाद से पति फरार रहा हैं। बताया जाता है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े होते थे। कई बार पति ने पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...