https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 3 सितंबर 2023

कांग्रेस ने जयप्रकाश अग्रवाल दी जिले में चुनाव अभियान समिति की जिम्मेदारी

कहां: कमलनाथ के नेतृत्व में जिले की तीनो सीटे में विजयी दिलाकर कमलनाथ को बनायेंगे मुख्यमंत्री

जिला अध्यक्ष रमेश सिंह ने दी बधाई, कहां: मिलेगा अनुभव का लाभ

अनूपपुर। मध्यप्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने अनूपपुर के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल को विधानसभा चुनाव की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौपते हुए अनूपपुर जिले का मप्र चुनाव अभियान समिति आम चुनाव 2023 के लिए जिला अध्यक्ष बनाया हैं।

कांग्रेस ने विधान सभा चुनावों की तैयारी प्रारंभ करते हुए प्रदेश के जिलों के नेताओं को कार्य की जिम्मेदारी सौंपी जा रहीं हैं। रविवार को मध्यप्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने मप्र चुनाव अभियान समिति आम चुनाव 2023 के लिए प्रदेश प्रभारी संजय दुबे एवं कार्यालय प्रभारी विनोद इरपाचे को नियुक्त किया है। वहीं अनूपपुर जिले में पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल को चुनाव अभियान समिति का जिला अध्यक्ष नियुक्‍त किया हैं। जयप्रकाश अग्रवाल ने नये दायित्‍व मिलने पर जिले में कांग्रेस जनों में उत्‍साह हैं। ज्ञात हो कि जयप्रकाश अग्रवाल जिले में लंबे समय तक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रहें हैं। जिनके नेतृत्व में में वर्ष 2018 में जिले की तीनो विधानसभा की सीटे में विजयी दिलाकर कांग्रेस की सरकार बनाने में भूमिका निभाई थी।

नवनियुक्‍त चुनाव अभियान समिति का जिला अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ने इस दायित्‍व को स्वीकार करते हुए कहां कि जिले में संगठन को नई शक्ति देने के लिए तेजी से कार्य किया जायेंगा। कमलनाथ के नेतृत्व में जिले की तीनो विधानसभा की सीटे में विजयी दिलाकर कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली हैं।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष रमेश सिंह ने जयप्रकाश अग्रवाल को चुनाव अभियान समिति का जिला अध्यक्ष नियुक्‍त हो पर बधाई देते हुए कहा कि इससे विधानसभा चुनाव में इनके अनुभव का लाभ मिलेगा। कमलनाथ के नेतृत्व में पूरा जिला कांग्रेस मय होगा, जिले के संगठन को मजबूती मिलेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...