https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 2 सितंबर 2023

अनूपपुर विधानसभा के लिए कांग्रेस से रमेश सिंह सबसे सशक्त दावेदार- भूपेंद्र सिंह

अनूपपुर। विधानसभा चुनाव का समय जैसे–जैसे करीब आ रहा वैसे- वैसे दावेदार अपनी दावेदारी पार्टी में रख कर अपना दावा मजबूज करने में लगे हुए हैं। अनूपपुर विधानसभा के लिए कांग्रेस में कोई दमदार उम्मीदवार सिवाय रमेश सिंह के नहीं हैं। जिला पंचायत में जिन्‍हों ने कांग्रेस उम्मीदवार को सबसे अधिक मतों से विजय दिलाई थी। पूर्व से विपरीत परिस्थितियों में भी पार्टी के साथ खड़े रहकर पार्टी के पक्ष में अपनी बात रखते रहें हैं।

जिला पंचायत सदस्य व अनूपपुर जिला कांग्रेस के विशेष आमंत्रित सदस्य भूपेंद्र सिंह ने अपनी राय रखते हुए कहां कि अनूपपुर विधानसभा से कांग्रेस में रमेश सिंह सबसे सशक्त दावेदार हैं, इनकी लोकप्रियता आमजनों में अच्‍छी खसी हैं। वहीं ग्रमीणों में जबरजस्‍त पैठ बनाई हैं। जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि कांग्रेस को अगर अनूपपुर विधानसभा  सीट से चुनाव जीतना है तो रमेश सिंह को उम्मीदवार बना कांग्रेस का कार्यकर्ताओं की मंशा पूरी करें। वरिष्ठ कांग्रेस ने कहा कि कांग्रेस के 11 वचनो जिसमें महिलाओं के लिए 1500 रुपए प्रतिमाह और 500 रुपए में गैस सिलेंडर शामिल है। पूरे घर के लिए 100 यूनिट बिजली फ्री और 200 यूनिट का बिजली बिल हाफ होगा। 5 हॉर्स पावर के सिंचाई पंप के लिए स्थाई और अस्थाई कनेक्शन पर फ्री बिजली, 12 घंटे सिंचाई के लिए बिजली, पुराने बिजली बिल माफ करने और किसानों के मुकदमे वापस करने का वचन दिया गया है। कमलनाथ ने कर्मचारियों को पुरानी पेंशन देने का वादा किया है, वहीं ओबीसी को 27% आरक्षण देने का भी वचन दिया है। कमलनाथ के 11 वचनों में जातिगत जनगणना कराने का भी बहुत बड़ा उपहार शामिल किया गया है। यह  वचन कार्यकर्ता घर-घर तक पहुंचाएं  और कांग्रेस की सरकार बनाएं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...