https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 16 सितंबर 2023

नरदहा नदी पुल पार करते तेज बहाव में बही महिला, दो दिन बाद भी नहीं चला पता

होमगार्ड एवं एसडीईआरएफ रविवार फिर करेंगी तलाश, तेज बारिश बनी रूकावट

अनूपपुर। थाना करण पठार के ग्राम अधियार खोह निवासी वीरेंद्र सिंह अपनी पत्नि के साथ 14 सितंबर की रात  ग्राम मोहतरा थाना गड़ासरई आते समय नरदहा नदी पुल से ऊपर पानी होने से पानी होने पर तेज बहाव में आने से दो पहिया वाहन सहित बह गयें जिसमें पति कुछ दूर जाकर बच गया है किंतु उसकी पत्नी का पता नहीं चला, इसकी सूचना थाना करणपठार को दी गई जिस पर सुबह से होमगार्ड एवं एसडीईआरएफ की टीम ने तलास करने के बाद भी आज तक महिला को नहीं ढूढ़ जा सका हैं, कल पुन: खोज की जायेंगी।

जानकारी अनुसार थाना करणपठार के ग्राम अधियार खोह निवासी वीरेंद्र सिंह अपनी पत्नि 32 वर्षीय कौशल्या बाई के साथ 14 सितंबर की रात अपने ससुराल ग्राम मोहतरा थाना गड़ासरई आते समय नरदहा नदी पुल से ऊपर पानी के बहाव के बाद दो पहिया वाहन लेकर पुल पार करनक लगे पानी में तेज बहाव में आने से दो पहिया वाहन सहित बह दोनो पति-पत्नि बहाव में बह गयें पति कुछ दूर जाकर पेड़ पकडकर बच गया है किंतु पत्नी कौशल्या का पता नहीं चला रात में ग्रमीणों ने ढूढ़ने का प्रयास किया किन्‍तु नहीं मिली, इसकी सूचना थाना करणपठार में दी गई ज‍हां से 15 सितंबर की सुबह होमगार्ड एवं एसडीईआरएफ की टीम ने तलास प्रारंभ की वहीं अधिक बारिश होने से टीम को तलासने में परेशानियों का समाना करना पड़ा जिससे शनिवार की शाम तक तलासने तक दो दिनों में तक कोई पता नहीं चल रहा हैं, तलाश दूसरे दिन रविवार को भी जारी रहेंगी।

होमगार्ड प्रभारी जेपी उइके ने बताया कि करणपठार से सूचना के बाद होमगार्ड एवं एसडीईआरएफ टीम 15 सितंबर की सुबह से खोज की जा रही है दूसरे दिन 16 सितंबर की को अंधेरा होने कारण रेस्क्यू कार्य बंद कर दिया गया हैं प्रातः रविवार को पुनः खोज किया जायेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...