https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 8 सितंबर 2023

मानसिक विक्षिप्त किशोर से दो लड़कों ने किया अप्राकृतिक कृत्य, मामला दर्ज

अनूपपुर। मानसिक विक्षिप्त नाबालिक लड़के के साथ दो नाबालिक लड़कों ने साथ अप्राकृतिक घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है।

कोतवाली थाना अनूपपुर दो लड़कों ने मिलकर एक लड़के के साथ अप्राकृतिक घटना को अंजाम दिया है। आश्चर्य की बात है कि जिस लड़के के साथ यह कृत्य किया गया, वह मानसिक रूप से विक्षिप्त और नाबालिक भी है। इस घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपित 11वीं एवं 12वीं में पढ़ाई करते हैं। इसके साथ ही एक आरोपी नाबालिक भी है। 

पीड़ित के पिता ने बताया की दोपहर में ग्राम धनगवा गया था। मेरी बड़ी लड़की ने मुझे मेरे मोबाइल पर बताया कि भाई घर आकर बताया कि मैं और मेरे साथी सक्षम तिवारी पुत्र सुनील तिवारी और उसका नाबालिक साथी दोनों निवासी जमुडी के साथ जमुडी स्कूल के पीछे साइकिल से और सक्षम तिवारी व उसका नाबालिक साथी पैदल गए थे। स्कूल के पीछे सक्षम तिवारी जंगल में ले जाकर अनीस तिवारी अपना पैन्ट खोलकर अप्राकृतिक कृत्य करने लगा। उसके साथी ने भी उसके साथ गलत कृत्य को करने लगा। पीड़ित के पिता की घटना की जानकारी के बाद वह घर पहुंचे और घर से पीड़ित को कोतवाली अनूपपुर लेकर आए। जहां उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने सुनील तिवारी एवं उसके नाबालिक साथी के खिलाफ धारा 377 के तहत मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...