https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 4 सितंबर 2023

अतिथि शिक्षक पर कार्यवाई की मांग पर अभाविप ने महाविद्यालय मुख्‍य द्वार पर जड़ा ताला

छात्रा से फोन पर अश्लील बात करने का आरोप, मामला न्यायालय में

अनूपपुर। शासकीय तुलसी महाविद्यालय के अतिथि शिक्षक द्वारा छात्रा से फोन में अश्लील बात करने की शिकायत कोतवाली अनूपपुर में करने पर मामला दर्ज किया गया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्रों ने सोमवार को तुलसी महाविद्यालय के गेट पर ताला जड़ते हुए अतिथि शिक्षक गंगेश रैदास को न्यायालय का फैसला आने तक महाविद्यालय में प्रवेश नहीं देने की मांग करते हुए साथ ही दो दिनों में अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतवनी दी।

जानकारी अनुसार शासकीय तुलसी महाविद्यालय की छात्रा ने अतिथि शिक्षक गंगेश रैदास पर फोन में अश्लील बात करने की शिकायत कोतवाली अनूपपुर में की जिस पर धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया हैं। जिसे लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सैकड़ों छात्रों ने तुलसी महाविद्यालय के गेट पर ताला जड़ते हुए अतिथि शिक्षक गंगेश रैदास न्यायालय का फैसला आने तक महाविद्यालय में प्रवेश नहीं देने की मांग की।

परिषद के छात्रों ने बताया कि महाविद्यालय की नियमित छात्रा के साथ अभद्रता होने के बाद भी महाविद्यालय प्रबंधन ने अतिथि शिक्षक पर कोई कार्रवाई नहीं की और अतिथि शिक्षक अभी भी महाविद्यालय में प्रवेश कर अपनी हाजिरी लगा रहा। छात्रों ने मांग की है कि महाविद्यालय प्रबंधन दो दिनों के अंदर अतिथि शिक्षक पर संवैधानिक और अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं होने पर अखिल विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन की चेतवनी दी हैं। अखिल विद्यार्थी परिषद के इस हंगामे के बाद कई घंटों तक महाविद्यालय का गेट बंद रहा। महाविद्यालय के आश्वासन के बाद छात्रों ने गेट खोला।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...