https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 9 सितंबर 2023

चिकित्सकों की लंबित मांग डीएसीपी पर राज्य मंत्रिमंडल की लगी मोहर, माना अभार,मनाई खुशी

अनूपपुर। मध्य प्रदेश के शासकीय चिकित्सकों के लिए आज का दिन खुशियों भरा दिन रहा। राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में चिकित्सकों की वर्षों पुरानी लंबित मांग डीएसीपी का प्रस्ताव पारित किया गया। जिसे लेकर अनूपपुर में शनिवार को शासकीय चिकित्सकों ने मुख्यमंत्री का अभार मानते हुए अपनी खुशिया मनाई। ज्ञात हो कि 3 मई को अपनी मांगों को लेकर सरकार पर वादा खिलाफी का रोप लगा काम बंद कर प्रदेश भर के शासकीय चिकित्सकों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल कर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

मध्यप्रदेश चिकित्सा अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष जनक सारीवान ने बताया कि प्रदेश सरकार दिया गया आश्वासन आज शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रिमंडल की बैठक में चिकित्सकों की वर्षों पुरानी लंबित मांग डीएसीपी का प्रस्ताव पारित किया गया। हाल ही में गांधी मेडिकल कॉलेज भोपाल में आयोजित चिकित्सा पंचायत में इसकी घोषणा मुख्यमंत्री ने की थी। उसे पर कैबिनेट ने आज मंजूरी की मोहर लगाते हुए डीएसीपी सहित अन्य मांगों के प्रस्ताव को कैबिनेट में मंजूर होने की खबर मिलते ही शासकीय चिकित्सकों ने पूरे प्रदेश में जश्न मनाते हुए मुख्यमंत्री का अभार माना। अनूपपुर में जिला चिकित्सलय के सामने चिकित्सकों ने खुशी जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री को धन्‍यवाद कहां।

जिलाध्यक्ष जनक सारीवान ने कहा कि इससे अब चिकित्सकों को परेशान नहींहोना पड़ेगा। सभी तरह की सुविधा समयानुसार मिलती रहेंगी। जिससे चिकित्सकों के कार्यमें तेजी आयेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...