https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 29 सितंबर 2023

सहकारिता महापंचायत स्थगित करने से आक्रोशित सहकारिता कर्मचारी महासंघ ने फिर दी आंदोलन की चेतवनी, सौंपा ज्ञापन


अनूपपुर। संयुक्‍त सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ द्वारा शुक्रवार को जिला मुख्यालय में रैली निकालते हुए मुख्यमंत्री, सहकारिता मंत्री एवं खाद्य मंत्री के नाम संयुक्‍त कलेक्टर दिलीप पांडेय को ज्ञापन सौंपते हुए सहमति के बाद सहकारिता महापंचायत को स्थगित करनेमांगों के लिए गुमराह करने के विरोध में अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी दी।

सहकारी कर्मचारी महासंघ ने बताया कि पैक्स कर्मचारियों के वेतनमान व केडर भर्ती की महापंचायत को लेकर 12 सितंबर को  सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया विभागीय अधिकारियो ने मीडिया के समक्ष सहकारिता कर्मचारियों की महापंचायत बुलाने की घोषणा की थी, जहां सभी समस्याओं को दूर किए जाने के लिए आश्वासन दिया गया था। जिसे आगे बढ़ाकर 15 सितंबर एवं फिर इसे आगे बढ़कर 23 सितंबर की तिथि महापंचायत के लिए घोषित की गई थी लेकिन इसके अचानक बाद ही 20 सितंबर को सहकारिता कर्मचारियों की को स्थगित कर दिया गया। जिससे नराज सहकारिता कर्मचारियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि विभागीय अधिकारियों द्वारा सहकारिता मंत्री एवं मुख्यमंत्री को गुमराह किया गया जिसकी वजह से उन्होंने सहकारिता महापंचायत को स्थगित कर दिया। इसके विरोध में संयुक्त सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ भोपाल द्वारा 29 सितंबर से फिर से आंदोलन प्रारंभ करने के लिए बाध्य हुए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...