https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 3 सितंबर 2023

वॉटर शेड के तालाब दो मसूमों की डूबने से मौत,गाँव में पसरा मातम

अनूपपुर। थाना राजेन्द्रग्राम के ग्राम पंचायत बसनिहा के बरटोला में बने वॉटर शेड के तालाब की मेढ़ में खेलते- खेलते तालाब फिसल कर सीधा पानी में चली गई और पानी में डूब गई पुलिस ने शव को पानी से निकलवाया और पोस्टमार्डम उपरांत परिजनों को सौंप कर कार्यवाई प्रारंभ कर दी।

राजेन्द्रग्राम पुलिस के अनुसार 2 सितम्बर की शाम ग्राम पंचायत बसनिहा में 10 वर्षीय स्वाती पुत्रि प्रमोद सिंह एवं 11 वर्षीय निशा पुत्रि गंगू सिंह की बेटी स्कूल से वापस आकर वहीं खेल रहीं थी और खेलते- खेलते वॉटर शेड के तालाब तक पहुँच गई और जहां खेल के दौरान तालाब की मेढ़ से फिसल कर सीधा पानी में जा गिरी और डूब गई, इस दौरान एक अन्य सहेली साथ थी जिसने दोनों को बचाने की कोशिश की नाकाम होने पर इसकी जानकारी परिजनों को दी। जानकारी मिलते ही परिजनों के साथ ग्रमीणों जब तक वहां पहुंचते तब तक दोनों मासूमों की गहरे पानी के आगोश में समा चुकी थी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके में पहुँच कर शवों को बाहर निकलवा मौका पंचनामा बनाने की कार्यवाही कर शव को सुरक्षित रखा रविवार 3 सितम्बर को पोस्टमार्डम करा अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि बसनिहा के बरटोला में बने वॉटरशेड तालाब में सुरक्षा के लिए कोई इंतजाम नही हैं, जिस स्थल पर तालाब बना है वहा की मेढ़ से फिसल होने से इस तरह से हादसे और हो सकते है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...