https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 16 सितंबर 2023

अनूपपुर में सांतरागाछी -जबलपुर- सांतरागाछी, जैतहरी में सारनाथ और भोपाल- बिलासपुर का होगा ठहराव, आदेश जारी


अनूपपुर। कोरोना काल के बाद रेलवे प्रशासन के द्वारा कई स्टेशनों में यात्री गाडियो का ठहराव बंद कर दिया था जिससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पडा हैं इसके लिए कई जगहो पर आन्‍दोलन भी किये गयें। जिसके बाद रेल प्रशासन ने यात्रियों की सुविधाओं एवं मांग को ध्यान में रखते हुए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के अंतर्गत 27 एक्सप्रेस गाड़ियो का 27 स्टेशनों में प्रायोगिक ठहराव की सुविधा अगले आदेश दी हैं। जिसमें अनूपपुर में
सांतरागाछी -जबलपुर- सांतरागाछी एक्सप्रेस एवं जिले के जैतहरी में सारनाथ और भोपाल- बिलासपुर एक्सप्रेस का ठहराव का आदेश दिया हैं। 
जबकि यह सभी गाडिया मार्च से इन स्‍टेशनों में रूक रहीं हैं जो 6 माह का प्रयोगिक ठहराव था अब इसे आगे बढ़ाते हुए आज जारी आदेश में अगामी आदेश तक किया गया हैं। 

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर-कटनी अंतर्गत अनूपपुर में सांतरागाछी -जबलपुर- सांतरागाछी एक्सप्रेस, जैतहरी में सारनाथ एक्सप्रेस और भोपाल- बिलासपुर- बिलासपुर एक्सप्रेस,चंदिया रोड में उत्‍कल एक्सप्रेस एवं बिलासपुर-इंदौर- बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस, उमरिया में भोपाल- बिलासपुर- बिलासपुर एवं सारनाथ एक्सप्रेस, बिरसिंहपुर में भोपाल- बिलासपुर- बिलासपुर एवं बुढ़ार में विशाखापटनम-अमृतसर-विशाखापटनम हीराकुंड एक्सप्रेस का ठहराव आगामी आदेश तक के लिए दिया गया हैं।     

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...