https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 18 सितंबर 2023

तिपान नदी में डूबे किशोर का शव तीसरे दिन सोन नद में मिला



अनूपपुर। जिला मुख्यालय अनूपपुर स्थित के वार्ड क्रमांक 1 सामतपुर- हर्री मार्ग में तिपान नदी पर टूटे पुल के पास नहाने के लिए 8 किशोरो में नहाने के दौरान डूब गया था जिसे होमगार्ड एवं एसडीईआरएफ की टीम ने 3 दिनों की खोज अभियान के बाद मंगलवार की सुबह 9.40 बजे सोन नद में किनारे से ढूढ निकाला। खोज अभियान में लगी टीम को तीसरे दिन सफलता मिली। शव को पुलिस एवं मृतक के परिजनों को सुपुर्द कर दी गई है। इस अभियान में डिस्ट्रिक्ट कमाण्डेण्ट होमगार्ड अनूपपुर जेपी उइके के निर्देशन में रेस्क्यू टीम सदस्य प्रभारी राम नरेश भवेदी प्लाटून कमांडर वालेनद, रामेश्वर, संजय सिह,सुनील, अनुज कुमार, रामपाल सिंह, मुकेश कुमार,जितेंद्र, धनसिह,जियालाल,लोकपाल एवं भूपेंद्र सिंह शामिल रहें।

होमगार्ड प्रभारी जेपी उइके ने बताया कि शनिवार की दोपहर सामतपुर अनूपपुर हर्री मार्ग में तिपान नदी पर टूटे पुल के पास नहाने के लिए 7-8 किशोर नहाने के लिए गयें थे इस दौरान ओम गुप्ता ने नदी में छलांग लगाई और बाहर नहीं आने पर दोस्‍तों ने स्थानीय लोगो ने ओम गुप्ता को खोजने का प्रयास किया नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने होमगार्ड एवं एसडीईआरएफ को जानकारी दी जिसके बाद होमगार्ड एवं एसडीईआरएफ की टीम ने खोज प्रारंभ किया जो रविवार की रात 9 बजे तक प्रयास किया गया फिर दूसरे दिन सोमवार को तिपान व सोन नद के संगम लगभग 2 किमी तक खोज की गई जिसके बाद भी सफलता नहीं मिली। मंगलवार की सुबह एक बार फिर होमगार्ड एवं एसडीईआरएफ ने सोन नद में खोज प्रारंभ करते हुए ओम गुप्ता का शव झाडियों में फंसा मिला।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...