https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 8 सितंबर 2023

युवती ने लगाई फांसी,कारण अज्ञात, जांच में जुटी पुलिस

अनूपपुर। कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत कोलमी गांव में 22 वर्षीय युवती ने गुरूवार-शुक्रवार की रात्रि घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस सुबह घटना स्थल पर पहुंचकर कार्यवाही प्रारंभ की। युवती के फांसी लगाने का कारण प्रारंभिक जांच में स्पष्ट नहीं हो सका है।

जानकारी अनुसार कोतवाली थाना अनूपपुर स्थित ग्राम कोलमी में गुरुवार-शुक्रवार की रात्रि परिवार सदस्यों के साथ जन्माष्टमी का त्यौहार मनाने बाद अपनी मां एवं बहन के साथ कमरे में सोई रही हैं परिजनों के सुबह उठ कर देखने पर ज्योति के ना दिखने पर आस-पास तलाशते हुए घर के तीसरे नंबर के कमरे में देखा कि ज्योति गले में साड़ी को गर्दन में बांधकर फांसी लगी स्थिति में मृत लटकी हुई थी, जिसकी सूचना दिए जाने पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शव का पंचनामा एवं गवाहों के बयान लेकर पोस्‍टमार्डम के बाद अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप कर जांच प्रारंभ की। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में ज्योति के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...