https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 4 सितंबर 2023

जिला पंचायत अध्यक्ष ने स्कूलों का किया औचक निरीक्षण, अव्यवस्था देख लगाई फटकार, कार्रवाई के दिये निर्देश

अनूपपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष प्रीति सिंह ने विकासखण्ड जैतहरी के विभिन्न स्कूलो व आंगनबाड़ी केंद्रों का औचक निरीक्षण करते हुए बच्चों की शिक्षा की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिये।

जिला पंचायत अध्यक्ष प्रीति सिंह ने सोमवार को विकासखण्ड जैतहरी के विभिन्न स्कूलो व आंगनबाड़ी केंद्रों का औचक निरीक्षण किया, जहाँ पर कई विद्यालयों मे अव्यवस्था देखने को मिली,छात्रों की उपस्थिति में कम मिली, शौचालय में गंदगी देख जिला पंचायत अध्यक्ष नराजगी व्‍यक्‍त करते हुए सफाई के निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान ग्राम कासा प्राथमिक स्कूल भवन जर्जर हालत में होने की जानकारी मिली। शासकीय माध्यमिक विद्यालय बालक जैतहरी के स्कूल में बच्चों को मिड डे मील निर्धारित मैन्यू के अनुसार नहीं दिए जाने की शिकायते पर संबंधित को फटकार लगाते हुए व्यवस्था को सुधरने व सम्बंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। ग्राम पंचायत पंगना के माध्यमिक शाला में अध्यापन कक्षा में पर्याप्त रोशनी ना होने व कक्षाओं में अव्यवस्था मिलने पर डीपीसी, बीआरसी और संकुल प्राचार्य को स्कूल की समस्याओं का निराकरण करने और व्यवस्थित करने के निर्देश दिए। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...