https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 25 सितंबर 2023

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा अपनो ने ही दिखाया आक्रोश

जुल्मी बड़ा दुखदायक हूं, विधायक नहीं नालायक हूं मैं..,इंटक प्रदेश अध्यक्ष ने अपने ही विधायक को बताया नालायक,बढ़ा विवाद
अनूपपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज होती जा रही हैं। कांग्रेस हो या भारतीय जनता पार्टी सभी अपने-अपने तरीके से जनता को लुभाने में लगे हुए हैं। कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा रविवार की शाम जिले अनूपपुर जिले के कोतमा विधानसभा में पहुंचने पर अपने ही लोगो के आक्रोस का समाना करना पड़ा। 

कोतमा में दो अलग-अलग स्‍थान अटल चौपाटी और ठाकुर बाबा प्रांगण में आमसभा का आयोजन किया गया। इस यात्रा का नेतृत्व कांग्रेस के पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल और पूर्व मंत्री ओमकार सिंह कर रहे हैं। कांग्रेस के इस जन आक्रोश यात्रा में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महामंडलेश्वर आचार्य लक्ष्मण दास बालयोगी ने बेहुदा गाना गाकर शब्दों ही शब्दों में कोतमा कांग्रेस विधायक को  नालायक बता दिया, जिसको लेकर कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा विवादों में घिर गई है।

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा अनूपपुर जिले की कोतमा विधानसभा से प्रवेश की। जहां ठाकुर बाबा धाम के पास लगाए गए मंच से जनता को संबोधित करने के दौरान इंटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष महामंडलेश्वर आचार्य लक्ष्मण दास बाल योगी ने विधायक कोतमा को बेहुदा गाना गाते हुए शब्दों ही शब्दों में नालायक कह दिया। उन्होंने फिल्मी गाने की तर्ज में यहां उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जुल्मी बड़ा दुखदायक हूं विधायक नही नालयक हूं मैं।


इंटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के कोतमा विधायक पर किए बेहूदा गाने से कटाक्ष कों लेकर जिले में एक फिर राजनीति गरमा गई है। आपको बता की कोतमा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक सुनील सराफ का लगातार विरोध हों रहा है। अभी हाल में ही कुछ कांग्रेसियों ने खुद सड़क पर उतर कर विधायक का विरोध किया था।



कमलेश्वर पटेल ने महामंडलेश्वर को बताया भाजपा का एजेंट

इंटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष महामंडलेश्वर आचार्य लक्ष्मण दास बाल योगी कोतमा विधायक को उन्होंने फिल्मी गाने की तर्ज पर जुल्मी बड़ा दुखदायक हूं, विधायक नहीं नालायक हूं मैं कर जब जन आक्रोश यात्रा का नेतृत्‍व कर रहें पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी में कोई महामंडलेश्वर नहीं हैं,,किसने क्‍या बोला मेरी जानकारी नहीं हैं। कोतमा का विधायक कांग्रेस का जुझारू नेता हैं कांग्रेस व जनता के विकास के लिए संर्घषरत हैं किसी के कुछ कहने से नहीं होता यह भाजपा से मिले लोग हैं जो इस तरह की खबरे प्रचारित कर रहें हैं।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...