https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 15 सितंबर 2023

तेज रफ्तार जीप ने दो पहिया वाहन को मारी टक्‍कर एक मृत्यु, एक घायल

 


अनूपपुर। कोतमा थाना अंतर्गत राष्‍ट्रीय राजमार्ग 43 में शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार जीप ने दो पहिया वाहन में सवार दो लोगों को जोरदार ठोकर मारी दी। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई। दूसरे की हालत गंभीर हैं। जिसका इलाज कोतमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा हैं। वहीं बोलेरो सवार मौके से फरार हो गया हैं।

जानकारी के अनुसार दो पहिया में सवार दो व्यक्ति मनेद्रगढ़ की तरफ जा रहे थे। वहीं अनूपपुर की तरफ आ रही जीप वाहन संख्या सीजी 10 एफ 6156 ने सिंह ढाबे के पास दो पहिया सवार को टक्कर मार दी। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा व्यक्ति बेहोशी की हालत में है। जिसका इलाज कोतमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। दोनों व्यक्तियों की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल फुनगा पुलिस ने वाहन को पकड़ लिया हैं।

जीप वाहन संख्या सीजी 10 एफ 6156 में सवार वीरेंद्र कुमार बैगा निवासी जिला सीधी निवासी को पुलिस ने थाने में बैठाया। जिसने बताया कि वह अनूपपुर जिले के राजनगर अपने रिश्तेदार के घर आया था। फिलहाल पुलिस से पूछताछ कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...