https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 27 अप्रैल 2018

कमलनाथ के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनने पर फूटे पटाखे बटी मिठाईयां, कांग्रेस जनों में भारी उत्साह

अनूपपुर। भारत सरकार के पूर्व मंत्री एवं छिंदवाडा सांसद कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश चुनाव प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया को बनने की घोषणा के साथ ही प्रदेश कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं मे नया जोश भर गया है। कांग्रेस जनों में हर्ष की लहर है। जिले भर में नाथ के अध्यक्ष बनने पर पटाखे फूटे और मिठाईयां बटी। जिला कांग्रेस के अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल के नेतृत्व में नगर के स्टेशन चौक में देर शाम तक पटाखे फोडे गये और जन-जन को मिठाईयां खिलाई। इस मौके पर जिलाध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि पार्टी हाईकमान का निर्णय स्वागत योग्य है। इससे कांग्रेस मजबूत होगी और आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी सत्ता में वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाने से कांग्रेस को हर क्षेत्र में मजबूती के साथ जन-जन तक सरकार की कमियों को गिनायेगी।
इसके पूर्व प्रदेश के पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक बिसाहूलाल सिंह ने नई दिल्ली स्थित कमलनाथ व प्रदेश चुनाव प्रभारी ज्योतिरादित्य  सिंधिया से मिलकर उन्हें बधाई दी और जिले की स्थिति की जानकारी दी, इसके साथ ही उन्होंने दोनों ही नेताओं को जिले आगमन का आग्रह किया। इसके बाद श्री सिंह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से भी मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना।
कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष व ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव प्रभारी बनाये जाने पर कांग्रेसजनों ने ढोल-ढमाके व आतिशबाजी के साथ पूरे जिले में उत्साह, उमंग के साथ इस निर्णय का स्वागत किया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष के अलावा भगवती शुक्ला, डॉ. गणेश चटर्जी, संतोष अग्रवाल, नगरपालिका अध्यक्ष रामखेलावन राठौर, सुधा शर्मा, लोकसभा महासचिव मयंक त्रिपाठी, आशीष त्रिपाठी, जयंत राव, सिद्धार्थ शिव सिंह, नगर अध्यक्ष राकेश गुप्ता, दीपक शुक्ला, रियाज खान, रेहाना बानो, सत्येंद्र स्वरूप दुबे, योगेंद्र राय, बाबा खान, संजीव द्विवेदी, रामाधार बैगा, बृजेश शिवहरे, शुभम खेमिका, डॉ एहसान अली अंसारी सहित अन्य कांग्रेसजनों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशियों का इजहार किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संघर्ष सपूत कामरेड अतुल कुमार अंजान के निधन से प्रदेश में शोक की लहर

  मप्र भाकपा के सहायक राज्य सचिव का. हरिद्वार सिंह अंत्येष्टि में शामि ल होने लखनऊ रवाना अनूपपुर। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय स...