https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 24 अप्रैल 2018

जन-सुनवाई लोगों की समस्या निवारण का महत्वपूर्ण माध्यम-कलेक्टर

आवेदकों की समस्याओं का किया निदान
अनूपपुर। जन-सुनवाई लोगों की समस्याओं के निराकरण का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। इसके माध्यम से अधिकारियों द्वारा नागरिकों की समस्याओं को सुनकर तत्काल उनका निराकरण किया जाता है। प्रत्येक मंगलवार को आयोजित होने वाली जन-सुनवाई में कई फरियादियों की समस्यायें सुनी गईं। इस माध्यम से आवेदकों की समस्याओं का त्वरित निराकरण कर सुशासन की अवधारणा पर अनूपपुर में अमल किया जा रहा है। कलेक्टर अजय शर्मा ने जनसुनवाई के माध्यम से जिलेभर से आए आवेदकों की समस्याएं सुनीं। इस अवसर पर जिले के विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। 

जनसुनवाई में ग्राम रेउला के देवरीटोला, तह० कोतमा के निवासी विष्णु सिंह पिता रामलाल उईके ने पुस्तैनी काबिज वनभूमि का पट््टा अधिकार प्रदान किये जाने के संबंध मे आवेदन  दिया, ग्राम पंचायत कोठी के ग्राम पकरिहा निवासी भामा साहू ने ऑगनबाडी सहायिका नियुक्त कर कार्य प्रदान करने के संबंध में आवेदन, अनूपपुर वार्ड नं. १० निवासी बेसाहू साठौर एवं लल्लू पिता बद्री राठौर ने भूमि विवाद संबंधी आवेदन दिये। कलेक्टर के द्वारा जनसुनवाई में कहा उपस्थित संबधित अधिकारियों के माध्यम से, मैदानी अमलों से संबधित मामलों में दूरभाष एवं डिजिटल तकनीकी का उपयोग कर समस्याओं का त्वरित निदान कराया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संघर्ष सपूत कामरेड अतुल कुमार अंजान के निधन से प्रदेश में शोक की लहर

  मप्र भाकपा के सहायक राज्य सचिव का. हरिद्वार सिंह अंत्येष्टि में शामि ल होने लखनऊ रवाना अनूपपुर। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय स...