https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 25 मार्च 2023

कोतमा जनपद अध्यक्ष के भाई पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

शादी का झांसा देकर दो महीने तक अहमदाबाद में करता रहा शारीरिक शोषण
अनूपपुर। जिले के बिजुरी थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय युवती ने कोतमा जनपद अध्यक्ष के भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि जनपद अध्यक्ष जीवन सिंह के भाई सुरेंद्र सिंह ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती सुरेंद्र सिंह के ही गांव की रहने वाली है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच में लिया हैं। पीड़ित युवती ने बताया कि शादी का झांसा देकर सुरेंद्र अहमदाबाद भगाकर ले गया था। वहां महीनों तक शारीरिक शोषण किया। जब युवती ने शादी की बात की तो घर चलकर शादी करने की बात करते हुए अनूपपुर से बिजुरी कि ओर आने वाली ट्रेन में युवती को बैठाकर फरार हो गया। युवती घर पहुंचने के बाद काफी सोच-विचारकर घटना कि जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद बिजुरी थाना में परिजन सहित पहुंचकर पूरी आपबीती सुनाई। युवती के कथन पर बिजुरी पुलिस ने सुरेंद्र सिंह पर धारा 376 का अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। पीड़ित ने बताया कि सुरेंद्र सिंह से मेरी बातचीत होती थी, उसे पहचानती हूं। 11 दिसंबर 2022 को दोपहर करीब 2 बजे आम के बगीचा बेलगांव में गई थी। तब मुझे सुरेंद्र सिंह मिला और बोला कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। शादी करने से मना किया तो मुझे पकड़ कर आम के पेड़ के नीचे बगीचा में ले जाकर जबरजस्ती गलत काम किया। तब मैं बोली की घरवालों बताउंगी। जिस पर सुरेंद्र सिंह शादी करने का कहकर बिजुरी ले आया। बिजुरी से ट्रेन में बैठाकर अहमदाबाद ले गया। तब में बोली की अब शादी कर लेते है, तो बोला की कुछ दिन काम कर लेते है। फिर शादी करुंगा। करीब 2 माह मजदूरी करने के बाद मैं बोली की अब घर जाना हैं। माता-पिता के साथ थाने में दर्ज करवाई शिकायत 8 फरवरी 2023 को वहां से ट्रेन में बैठकर अनूपपुर आ गए और अनूपपुर से ट्रेन में बैठाकर बोला कि तुम घर जाओ, मैं कल घर आकर तुमसे शादी करूंगा। तब में बिजुरी आकर थाना गई और थाने में घटना के संबंध में कोई बात नहीं बताई थी, क्योंकि सुरेंद्र सिंह मुझे किसी को घटना के संबंध में बताने से मना किया था। सुरेंद्र मुझे शादी करने का कहकर मेरे साथ गलत काम किया और अभी तक वापस नहीं आया। तब मैंने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को बता रिपोर्ट करने आई हूं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...