https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 10 मार्च 2023

ग्रामीणों ने अवैध शराब ले जा रहें दो युवकों को पकड़ किया पुलिस के हवाले, तस्करों से 57 हजार रुपए की शराब जब्त,गिरफ्तार

अनूपपुर। जिले के राजेंद्रग्राम थाना अंतर्गत पुलिस ने अवैध शराब के परिवहन करते शराब से भरे एक जीप को जब्त करते हुए दो आरोपितों से 29 पेटी बियर में जिसकी कीमत 57 हजार 384 रुपए की बरामद किया हैं।
पुलिस की जानकारी अनुसार शुक्रवार की दोपहर ग्रामीणों को एक जीप को शराब होने की सूचना मिली थी। इसके बाद ग्रामीणों ने राजेंद्रग्राम बस स्टैंड के पास वाहन को रोककर तलाशी ली। जिसमें शराब होने पर सूचना पुलिस को दी। इस बीच वाहन में सवार लोगों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट भी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों और शराब तस्करों के बीच हुई झड़प को शांत कराते हुए दो शराब तस्करों को गिरफ्तार करते हुए बिना रजिस्ट्रेशन नंबर की जीप में अवैध रूप से ले जा रहे हैं, शराब तस्करों से 29 पेटी बियर को जब्त किया। जिसमें 226 लीटर बीयर मौजूद थी। जिसकी कीमत 57 हजार 384 रुपए आंकी गई हैं। वहीं 8 लाख की बोलेरो वाहन को भी जब्त कर लिया गया हैं। पुलिस ने शराब तस्करी में संलिप्त आरोपित 33 वर्षीय दीपेंद्र कुमार द्विवेदी पुत्र रामपाल द्विवेदी निवासी तिलक नगर जिला रीवा एवं 36 वर्षीय बद्रीनाथ तिवारी पुत्र त्रिवेणी प्रसाद तिवारी ग्राम भभेट ,चित्रकूट, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। शराब राजेंद्रग्राम शराब दुकान से तस्करी के लिए अमलाई ले जाया जा रहा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...