https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 19 मार्च 2023

विस की तीनो सीटें कांग्रेस की झोली में डाल कर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएं- सीपी मित्तल

प्रदेश के सह प्रभारी ने कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की ली बैठक मेंएक साथ चलने का दिया गया मूल मंत्र अनूपपुर। पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता को सम्मान दे कार्यकर्ता के हि दम पर 2018 के विधानसभा चुनाव मे कांग्रेस की ओर से सौंपी गई हर जिम्मेदारी का बखूभी निर्वहन किया है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार कार्य करते हुए एक बार फिर 2023 के विस चुनाव में तीनो सीटें कांग्रेस की झोली में डाल कर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार व मुख्यमंत्री बनाएं। पार्टी के प्रत्येक सदस्य को और अधिक सक्रिय कर साथ सबको एक साथ चलने का मूल मंत्र 19 मार्च को अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव व मध्य प्रदेश के सह प्रभारी सीपी मित्तल ने अनूपपुर जिला मुख्यालय में जिले के कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक में कहीं। कांग्रेस जिला प्रभारी राजेंद्र मिश्रा ने कहा कि अब आप लोगो को बहुत अच्छा जिला अध्यक्ष मिला हैं। उन्होंने कहा कि संगठन अब मे काम करने वाले ही रहेंगे, बीएलए को मजबूत होकर असली, नकली और पसली को पहचान करनी होंगी, यहाँ रोजगार के अच्छे अवसर हैं जरुरत आन्दोलन की है, जब तक आप रोड मे नहीं उतरेंगे तब तक आप की बात सामने नहीं आएगी। जिले स्तर मे वचन पत्र तैयार कीजिए। कांग्रेस जिलाध्यक्ष रमेश सिंह ने कहा कि सबको अपनी बात छोड़ कर जीत की बातें करनी पड़ेगी, मैं जीतू तभी जीते यह आवश्यक नहीं है सब जीत जाए तो हम भी जीत जाएं, यह सोचना पड़ेगा। संगठन के लिए त्याग और बलिदान देना पड़ेगा, वह समय फिर से आ गया है तो पीछे मुड़कर देखने व सोचने का समय नहीं है की कौन मेरे साथ हैं और कौन नहीं, यह कुछ करने और दिखाने का समय है हम सब साथ-साथ हैं कार्यकर्ता तपस्या के रूप में कार्य करें। कोतमा विधायक सुनील सराफ ने कहा की 2023 की चुनाव जिले की तीनो सीटों के साथ बगल के जिले शहडोल की दोनों सीटे जीतकर कांग्रेस की सरकार बनाये, भाजपा की सरकार पर निशाना साधते हुए यह भी कहा की लोकसभा हो या विधानसभा हमें बोलने नहीं दिया जाता, सदनों के अध्यक्ष शपथ लेने के बाद भी पक्षपात करते हैं, लोकतंत्र खतरे में हैं। नागेंद्र नाथ ने मण्डल सेक्टर मजबूत करने, कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की योजनाओं को गाँव गाँव तक पहुंचाने की बात कहीं। पूर्व जिलाध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ने कहा की प्रदेश देश मे झूठ और सिर्फ झूठ की बात चल रही है, जनता को न रोजगार मिल रहा हैं और न ही खाद्यान, जबकि यह खाद्य मंत्री का जिला है हम कार्यकर्ताओं को जनहित के लिए सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की जरुरत है। मनोज अग्रवाल ने कहा की जनता भाजपा से परेशान हो चुकी है हम जिले की तीनो सीटों को जीतकर प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाएंगें। रेलवे मजदूर कांग्रेस के संयुक्त महामंत्री लक्ष्मण राव ने बताया की इंटक परिवार कांग्रेस का परिवार है, कांग्रेस के संविधान में कार्यकर्ताओं को मजबूत बनाने की बात कही हैं। कांग्रेस के नवीन कार्यालय के निर्माण की बाते भी कहीं। बैठक मे जिला पंचायत अध्यक्ष प्रीति सिंह, विश्वनाथ सिंह, आशीष त्रिपाठी, कांग्रेस सेवादल संयोजक मोहम्मद अहसान अली, अनूपपुर पूर्व नपा अध्यक्ष रामखेलावन राठौर, महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष ममता सिंह, राज कुमार शुक्ला, राजेश जैन, राघवेंद्र पटेल, मनोज पटेल, धर्मेंद्र सोनी, राजू पटेल, वेदक पटेल, पुरुषोत्तम चौधरी, अजय यादव, खलील मेनन, चंदन सिंह, राजन राठौर, भगवती प्रसाद शुक्ला, सहित अन्य कांग्रेस नेता उपस्थित रहें।
जिला कांग्रेस सेवादल की बैठक संपन्न मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष योगेश यादव के निर्देशन पर प्रदेश के सभी जिलों में कांग्रेस सेवादल संगठन को मजबूत बनाने के लिए बैठकों का आयोजन किए जा रहा हैं। इस क्रम में सेवादल के संभागीय प्रभारी प्रदेश महासचिव डॉ विमल पांडे एवं जिला प्रभारी सुरेंद्र जैन की उपस्थिति में अनूपपुर में जिला सेवादल की बैठक जिला सेवा दल कार्यवाहक जिलाध्यक्ष राम सजीवन गौतम की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में सेवादल को जमीनी स्तर पर सक्रिय मजबूत बनाने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने पर चर्चा कर कार्य योजना बनाई गई। पूर्व अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी सीपी मित्तल को सेवादल कार्यक्रमों की कार्य योजना से अवगत कराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...