https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 6 मार्च 2023

विभिन्न गाड़ियों के पुनः ठहराव का जैतहरी से सांसद ने झण्डी दिखा किया लोकार्पण

चंदिया, उमरिया एवं बीरसिंहपुर स्टेशन पर मिला विभिन्न गाड़ियों का पुनः ठहराव, जैतहरी नगर विकाश मंच स्वागत करते हुए इसे बताई अपनी उपलब्धि
अनूपपुर। रेलवे प्रशासन द्वारा लगातार यात्री सुविधाओं का क्रमिक विकास एवं उपलब्ध सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है। इसी क्रम में 06 मार्च से जैतहरी स्टेशन में नर्मदा एक्सप्रेस, उमरिया जिले के चंदिया रोड स्टेशन में उत्कल एक्सप्रेस, उमरिया स्टेशन में सारनाथ एक्सप्रेस तथा बिलासपुर-रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस एवं बीरसिंहपुर स्टेशनों में ठहराव की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। इस सुविधा का लोकार्पण अनूपपुर जिले के जैतहरी स्टेशन से 06 मार्च को सांसद हिमाद्री सिंह द्वारा किया गया। इस अवसर पर जैतहरी स्टेशन में आयोजित लोकार्पण समारोह में जनप्रतिनिधियों के अलावा अपर मंडल रेल प्रबंधक श्याम सुंदर, वरि. मंडल वाणिज्य प्रबंधक विकास कश्यप सहित अधिकारीगण तथा कर्मचारीगण उपस्थित रहें। कार्यक्रम के प्रारंभ में अपर मंडल रेल प्रबंधक श्याम सुंदर द्वारा प्लांटर, साल व श्रीफल से सांसद का स्वागत किया।
वहीं जैतहरी स्टेशन में नर्मदा एक्सप्रेस के आगवन के समय जैतहरी नगर विकाश मंच के लोगों खुशी में ढोल नगाड़ों से स्वागत किया। साथ ही कहा कि यह सांसद का प्रयास नहीं हैं जब जैतहरी नगर विकाश मंच ने अन्दो‍लन करते हुए अनशन किया जिसमे रेल प्रशासन ने तीन गाड़ियों के ठहराव की सुविधा की बात का लिखित अश्वासन दिया था किन्तु् हमें एक गाड़ी का ठहराव दिया गया हैं।
इस अवसर पर सांसद हिमाद्री सिंह ने इसे गरिमामय समारोह इस क्षेत्रवासियों के लिए सुखद पल बताते हुए गाड़ियों के ठहराव की सुविधा की उपलब्धता के लिए क्षेत्रवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि शहडोल लोकसभा क्षेत्र के प्रमुख स्टेशनों में आज से 04 जोड़ी गाड़ियों के ठहराव की सुविधा उपलब्ध कराई गई है जिससे इन स्टेशनों के यात्रियों को देश के प्रमुख शहरों में जाने-आने की सीधी सुविधा प्राप्त होगी। यह सुविधा यात्रियों की यात्रा को सरल, सुगम एवं सुविधाजनक बनाने में मददगार साबित होगी। यह रेलवे की अच्छी पहल हैं। संचालन वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विकास कश्यप ने किया।

1 टिप्पणी:

  1. अंततः कुछ तो हुआ।।अब पासपोर्ट कार्यालय,,नागपुर के लिए सीधी ट्रेन के ठोस प्रयास जरूरी है।

    जवाब देंहटाएं

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...