https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 8 मार्च 2023

होली के बाद नहाने गये दो युवक डूबे: एक की मौत, दूसरे की तलाश में जुटी रेस्क्यू टीम

अनूपपुर। रामनगर थाना अंतर्गत बुधवार की दोपहर 4 बजे होली खेलने के बाद नहाने के लिए दो युवक कॉलरी द्वारा खोदे गड्ढे में डूबने से दोनों में से एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरे का अबतक कहीं पता नहीं चला हैं। होमगर्ड के गोताखोरों की टीम अभी भी उसकी तलाश में जुटी है। दोपहर को जबलपुर से एसडीआरएफ की पहुंच गई हैं जो अपनी तैयारी के साथ अभियान चलायेंगी। ज्ञात हो कि कॉलरी ने कोयला खनन के बाद गड्‌ढे को ऐसे ही छोड़ दिया था जिसमें बरसात का पानी भर हैं। जिसमें एक युवक अपने हाथ-पैर धोने गया। पैर फिसलने से वह अंदर जाने लगा। उसे बचाने के लिए गए दूसरे युवक भी गड्‌ढे में कुदा और वह भी डूबने लगा। जिसे कॉलरी के एक कर्मचारी ने बचाया। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिजुरी लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक का कहीं पता नहीं चला। जिसकी तलाश रेस्क्यू टीम कर रही है।
पुलिस अधिक्षक जितेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि अनूपपुर जिले के अंतिम छोर पर रामनगर थाना क्षेत्र में कॉलरी ने कोयला खनन के बाद गड्‌ढे को ऐसे ही छोड़ दिया था जिसमें बरसात का पानी भर हैं। बुधवार को लगभग 3 से 4 बजे दो युवक उसमें डूब गए। युवक बिजुरी के कपिल धारा के बताए जा रहे है। इसमें 22 वर्षीय सोमादित्य गांगुली का शव शाम को मिलने पर पोस्टमार्टम के लिए बिजुरी के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र भेजा गया। वहीं दूसरे युवक 23 वर्षीय आदित्य सिंह की रात एक बजे तक तलास की गई किन्तु नहीं मिलने पर गुरूवार की सुबह से तलाश जारी हैं दोपहर जबलपुर से एसडीआरएफ की पहुंच गई हैं जो आदित्य सिह के शव की तलाश में लग गई हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...