https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 6 दिसंबर 2022

सेना के जवान ने प्यार में दिया धोखा, युवती के साथ शादी का झांसा देकर बनाए संबंध

पंचायत में शादी के फैसले के बाद आरोपित फरार अनूपपुर। सेना के जवान पर लड़की ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को अनूपपुर कोतवाली में मामला दर्ज कराया हैं। वहीं पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। महिला ने कहा कि सेना का जवान ने उससे शादी का वादा किया था, लेकिन संबंध बनने के बाद मुकर गया। पंचायत में शादी करने का फैसला हुआ। वह फैसले के दो दिन बाद ही फोन बंद कर चला गया। फरियादी ने बताया कि मेरा और रामप्रताप का लगभग 8 महीने से अफेयर है। हमारी फोन पर बातचीत भी होती थी। वह आर्मी की ड्यूटी से छुट्टी लेकर सेन्दुरी आता था, तो हमारी मुलाकात भी होती थी। रामप्रताप हमेशा मुझसे कहता था कि मैं तुमसे ही शादी करूंगा। इस दौरान हमारे बीच शारीरिक संबंध नहीं बने थे। एक दिन मुझे यह बताया कि मेरे घर वाले मेरे लिए लड़की देखे हैं, लेकिन मै तुमसे ही शादी करूंगा। इस बार रामप्रताप 27 नवंबर को वापस अपने घर आया। 30 नवंबर को रामप्रताप मुझे अनूपपुर के एक होटल में लेकर गया। शाम करीब 4.30 बजे वहां पर मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। मैं मना करती रही, लेकिन वह नहीं माना। बोला कि मैं तुमसे ही शादी करूंगा। मैं घर वालों से शादी की बात आज ही करूंगा। दूसरे दिन रामप्रताप शादी के लिए अपने घर वालों की पसंद की गई लड़की को देखने चला गया। मुझे इस बात की जानकारी लगी। तब मैंने अपने और रामप्रताप के सबंधो के बारे में माता पिता को बता दिया। वह मेरे और रामप्रताप के रिश्ते के बारे में उसके घर वालों से बात करने गए। उन्होंने उसके घर वालों से शादी करने की बात की। रामप्रताप के माता-पिता ने शादी करने से मना कर दिया। उसके बाद मैने सब के सामने मेरे और रामप्रताप के बीच शारीरिक संबंध बनने की बात भी बता दी। पंचायत के फैसले के बाद भागा आरोपी रामप्रताप ने भी इस बात को सभी के सामने स्वीकार किया और शादी करने के लिए मान गया था। उसके घर वाले शादी से मना कर रहे थे। 1 दिसंबर को गांव की पंचायत लगी थी, सारी बातें पंचायत में हुईं। जिसके बाद पंचायत में शादी करने का निर्णय हुआ था। 5 दिसंबर को दोनों की सगाई और कोर्ट मैरिज होगी। यह तय भी हो गया था। 2 महीने बाद शादी करने की बात कही गई थी। पंचायत होने के दूसरे दिन से राम अपना फोन बंद कर भाग गया हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...