https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 27 दिसंबर 2022

पत्नी झगड़ा कर चली जाती है मायके, प्रताड़ित पति ने काटी हाथ की नस

पति ने बताया- कहती है रुपए भेज दो खुद मत आओ
अनूपपुर। पत्नी से परेशान होकर पति ने ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली। पति ने बताया कि उसकी पत्नी उसे प्रताड़ित करती है। वह लड़ाई झगड़ा कर बार-बार मायके चली जाती है। उसने तंग आकर बुधवार को ब्लेड से अपनी हाथ की नस काट ली। घायल को 108 की मदद से परिजन अनूपपुर जिला चिकित्सालय लेकर आए। पीड़ित मोहम्मद सुल्तान ने बताया कि मैं मजदूरी का काम करता हूं। मेरी शादी 2010 में हुई थी। शादी के बाद मेरे दो बच्चे हुए। अनूपपुर के दुकान में काम करता हूं। रात में वहीं रुकता हूं। 10 से 15 दिनों के बाद घर मेडियारास चला जाता हूं। पत्नी को रुपए और सामान भी देता हूं। मेरी पत्नी बोलती है कि पैसा दिया करो। घर मत आया करो। मना करने के बाद भी मायके चली जाती है। बच्चों को भी साथ ले जाती है। 20 दिसंबर को घर गया तो पत्नी झगड़ा कर मायके बलौद थाना मानपुर जिला उमरिया चली गई। मैं उसे ससुराल लेने गए था, तो सास, ससुर सभी लोगों ने मेरा मोबाइल छीन लिया। इसी बात पर पत्नी, सास, साली और ससुर झगड़ा करने लगे। उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी। मैं नाराज होकर मेडियारास अपने घर आ गया हूं। बुधवार की सुबह मैंने पत्नी को फोन लगाकर घर आने की बात कही, लेकिन घर आने से मना करते हुए झगड़ने लगी। इसी बात से नाराज होकर मैंने अपने हाथ का नस ब्लेड से काट ली। मैंने अपनी पत्नी से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश की। मेरी हालत की सुनकर शायद वह घर वापस आ जाए। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...