https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 10 अक्तूबर 2018

सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर आईजी और पुलिस अधीक्षक ने पदाधिकारियों की बुलाई बैठक



चुनाव आयोग के निर्देशों के पालन करने दिए निर्देश
अनूपपुर शहडोल आईजी आईपी कुलश्रेष्ठ के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक तिलक द्वारा समस्त थाना, चौकी प्रभारी तथा जिले के राजपत्रित पुलिस अधिकारियों की अपराध समीक्षा बैठक बुलाई। जिसमें त्यौहारो के मद्देनजर रखते हुए अपने अपने थाना क्षेत्रों में होटल, लॉज, राजकीय सीमाएं, संदिग्धों की चेकिंग, पेट्रोलिंग, गश्त में विशेष सुरक्षा व्यवस्था के दिशा निर्देश दिए। लंबित मामलो की थानावार समीक्षा कर त्वरित निराकरण के लिए सभी अनुविभागीय अधिकारी, थाना प्रभारियों को निर्देशित किया। साथ ही आगामी विधान सभा चुनाव की तिथि की घोषित हो जाने पर चुनाव आयोग के आदेशों का अक्षरश: पालन की चेतावनी दी। समय समय पर मांगी गई जानकारियों को समय पर उपल्ब्ध कराना सुनिश्चित करने की बात कही। इसके अलावा अंतर्राज्यीय जिला नाका एवं अन्तर्राज्यीय नाकों में बेरियर, लाईट, पानी की व्यवस्था, सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था करने, थानों में लंबित 173(8) सीआरपीसी, 420 के अपराधों की समीक्षा कर 15 दिन में निराकरण करने, थाना क्षेत्र में किसी पार्टी से संबंधित बैनर, पोस्टर, चुनाव चिन्ह इत्यादि निकलवाने के लिए निदेशित किया।
शाम को थानों का बल क्षेत्र में करेंगे पैदल भ्रमण
अपराध समीक्षा के दौरान शहडोल पुलिस महानिरीक्षक द्वारा वाले त्यौहारो में अनुविभागीय अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि आगामी चुनावों को देखते हुए सभी अधिकारी-कर्मचारी सतर्क रहें। चुनाव आयोग के निर्देशानुसार कार्य करें। दुर्गा उत्सव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करें। प्रभावी रात्रि गश्त करें। शाम को थानों का बल थाना क्षेत्र में पैदल भ्रमण करेगा। सीसीटीवी कन्ट्रोल रूम में एक्टिव कर्मचारियों को लगाएं। दुर्गात्सव जुलूस में कोई भी व्यक्ति हथियार लेकर नही चलेगा उसके विरूद्ध आम्र्स एक्ट की कार्यवाही करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...