https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 18 अगस्त 2023

प्रदेश स्तरीय कायाकल्प टीम ने जिला चिकित्सालय का किया निरीक्षण, कहां: चिकित्सा व्यवस्था रखे दुरुस्त

अनूपपुर। चिकित्सालयों के उन्नयन तथा गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए प्रदेश शासन द्वारा चलाए गए कायाकल्प अभियान के तहत कायाकल्प टीम की एक सदस्यीय टीम ने शुक्रवार को जिला चिकित्सालय के विभिन्न वार्डों का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं को देखा और जो भी कमी पाई गई उन्हें सुधारने के निर्देश दिए।

कायाकल्प टीम के प्रभारी अधिकारी उमरिया जिले के चिकित्साक के डॉ. संदीप सिंह ने अनूपपुर जिला चिकित्सालय परिसर में दवा वितरण कक्ष, मेल, फीमेल आईपीडी, एनआरसी, लेबर रूम, रसोई,ऑपरेशन थिएटर,लैब, एसएनसीयू, सीआईसीयू, पीडिया वार्ड, एक्स रे कक्ष, नेत्र वार्ड, स्टोर सहित विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के बाद चिकित्सक संदीप सिंह द्वारा समीक्षा करते हुए चिकित्सक स्टाफ को निर्देशित करते हुए कहा कि जिला चिकित्सालय अनूपपुर को काया कल्प अभियान के तहत प्रदेश स्तर पर स्थान प्राप्त हुआ हैं वहीं स्थान को आगे भी बना रहें इस के लिए लोगों को गुणवत्ता युक्त चिकित्सकीय व्यवस्था का लाभ मिलता रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...