https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 5 अगस्त 2023

मोबाइल रिचार्ज विवाद पर छोटे भाई ने बड़े भाई को डंडे से पीटकर उतारा मौत के घाट, आरोपित गिरफ्तार

 अनूपपुर। करनपठार थाना क्षेत्र के ग्राम टिटही में मोबाइल में रिचार्ज को लेकर दो भाईयों में चल रही आपसी चर्चा के दौरान छोटे भाई ने खिलाफ समझ बैठा और गुस्से में आकर अपने बड़े भाई के सिर और नाक में डंडा से अचानक हमला कर दिया। जिससे बड़े भाई इंद्रपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी सूचना मझले भाई ने पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुये पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस आरोपी छोटे भाई राजेन्द्र सिंह पिता रामलाल सिंह के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया। 

जानकारी के अनुसार ग्राम टिटही में मझला भाई दान सिंह ने शुक्रवार को थाना पहुंच शिकायत दर्ज कराया कि हम तीन भाई अलग-अलग रहते है। सबसे बड़ा 50 वर्षीय भाई इंद्रपाल सिंह पिता रामला ने अपने सबसे छोटे भाई राजेन्द्र सिंह को मोबाइल रिचार्ज कराने के लिये बोला था, छोटे भाई राजेन्द्र सिंह उन्हे बताया था कि मोबाइल में लगा सिम एक्टीवेट नही है, उसके बाद ही रिचार्ज हो पाएगा। लेकिन बड़ा भाई इंद्रपाल इस बात को समझ नही पाया। इस दौरान राजेन्द्र सिंह अपने बड़े भाई इंद्रपाल के घर पहुंचा तो दोनो में मोबाइल रिजार्च कराने को लेकर बहस हो गई। जिसके बाद माता और पिता ने बीच में आकर बीच बचाव किया, जिसके बाद राजेन्द्र सिंह अपने घर चला गया था। 

जिसके बाद मै अपने बड़े भाई इंद्रपाल के घर पहुंचा और दरवाजे के सामने खड़ा होकर इंद्रपाल से बात कर रहा था, तभी रात लगभग 10.30 बजे छोटा भाई राजेन्द्र सिंह अपने घर से डंडा लेकर आया और अपने बड़े भाई इंद्रपाल के सिर वा नाक पर अचानक डंडे से हमला कर दिया, जिससे इंद्रपाल वहीं जमीन पर गिर गया। जिसके बाद मैं और मेरी पत्नी पार्वती बाई दोनो इन्द्रपाल को उठाकर घर के अंदर लाये और देखे तो इन्द्रपाल की मौत हो चुकी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...