https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 12 अगस्त 2023

सांसद हिमाद्री सिंह की फेसबुक आइडी हैक, डाली अश्लील पोस्ट

शिकायत पर पुलिस जुटी जांच में

अनूपपुर। सांसद हिमाद्री सिंह की फेसबुक आईडी 5 जून को हैक हो गई थी जिसकी शिकायत उन्होंने 18 जून को पुलिस अधीक्षक अनूपपुर से की एवं थाना राजेन्द्रग्राम में शिकायत भी की थी। आईडी को रिकवर करने की कोशिश लगातार जारी थी। 11 अगस्त को हैकर द्वारा सांसद की फेसबुक आइडी पर अश्लील पोस्ट शेयर कर देने के बाद हड़कंप मच गया। जब इस बात का पता सांसद को लगा तो उन्होंने तत्काल अपनी फेसबुक आईडी को संचालित कर रहे सोशल मीडिया प्रभारी को तत्काल इस बात को संज्ञान में लेते हुए इसे हटाने के लिए कहा।

फेसबुक आईडी हैक होनेके बाद हैकर ने आइडी पर अश्लील पोस्ट शेयर किया जिसके बाद सांसद की फेसबुक आइडी से जुड़े लोगो ने तत्काल इस बात को लेकर स्थिति स्पष्ट करने के लिए सांसद व उनके पीए को भी फोन कर संपर्क किया। जब इस बात का पता चला तो सांसद ने अपने पीए के माध्यम से अपनी फेसबुक आइडी से इस तरह के मैसेज को डिलीट करने के लिए कहा और इसके बाद उनका सोशल मीडिया प्रबंधन का काम देखने वाले जिम्मेदार लोगों ने भी किसी तरह से पोस्ट को डिलीट करवाया।

सांसद हिमाद्री सिंह इस समय दिल्ली में हैं। जब उनका कहना है कि मैंने अपनी फेसबुक आइडी हैक होने की सूचना एसपी अनूपपुर को पहले ही दे दी हैं। अभी हाल ही में कल फिर मेरी फेसबुक आइडी पर कुछ गलत कमेंट और पोस्ट किए गए हैं जिसको लेकर मैंने भाजपा के हेड क्वार्टर को भी सूचित किया है। इसके साथ ही मैंने फेसबुक आइडी को संचालित करने की जिम्मेदारी संभाल रहे लोगों को भी तत्काल इस पर एक्शन लेते हुए शिकायत करने की बात कही है। सांसद ने कहा है कि मैं इस मामले को लेकर दोबारा शिकायत करूंगी। साइबरसेल इस मामले को पता करें कि आखिर हैकर कौन है और कौन इस तरह से गलत काम कर रहा हैं।

वहीं हिमाद्री सिंह सांसद ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर बताया की मेरे फेसबुक के पेज हैक हो जाने की वजह से पेज में गलत गतिविधि हो रही हैं। जिसके लिए मै क्षेत्र वासियो से क्षमा प्रार्थी हूँ। कृपया गलत गतिविधियों को नज़रअंदाज़ करें। जल्द से जल्द पेज को रिकवर कर मै आपको सूचित करूँगी। आप सभी से सहयोग अपेक्षा हैं।

एसडीओपी पुष्पराजगढ़ सोनाली गुप्‍ता ने बताया कि सांसद की फेसबुक आइडी हैक होने की शिकायत मिलने के बाद आईटीसेल से जानकारी मांगी गई हैं शीघ्र ही कार्यवाई की जायेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...