https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 7 अगस्त 2023

9 अगस्त को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को स्थगित करने गोगपा,जयस ने सौंपा ज्ञापन, हुए काले झंडे दिखाये जाने की दी चेतवनी

अनूपपुर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 9 अगस्त को अनूपपुर आगमन को स्थगित करने की मांग को लेकर सोमवार को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी तथा जयस संगठन ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को संबोधित संयुक्त कलेक्टर दिलीप पांडे को ज्ञापन सौंपा। वहीं दोनो संगठनों ने चेतवनी दी हैं कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम निरस्त नहीं होता है और वह 9 अगस्त को अनूपपुर आते हैं तो संगठन द्वारा विरोध करते हुए काले झंडे दिखाये जायेंगे।

सौंपे गए ज्ञापन में दोनों संगठनों ने बताया गया कि 9 अगस्त को संयुक्त राष्ट्र संघ द्वारा विश्व आदिवासी दिवस घोषित किया गया हैं लेकिन विश्व आदिवासी दिवस के दिन मुख्यमंत्री अनूपपुर पहुंच रहे हैं जिस कारण समाज के शासकीय सेवा में लगे हुए लोगों को विश्व आदिवासी दिवस के कार्यक्रम मे ना पहुंचते हुए मुख्यमंत्री की ड्यूटी में रहना पड़ेगा। संगठन ने आरोपित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का अनूपपुर आगमन शासन की एक सोची समझी साजिश है जिससे कि समाज के लोग एकजुट ना हो और मुख्यमंत्री के ड्यूटी में लगे रह जाए। जिसको देखते हुए संगठन के द्वारा राज्यपाल के नाम मुख्यमंत्री के 9 अगस्त के प्रस्तावित अनूपपुर दौरे को निरस्त करने की मांग की है। वहीं दोनो संगठनों ने चेतवनी दी हैं कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम निरस्त नहीं होता है और वह 9 अगस्त को अनूपपुर आते हैं तो संगठन द्वारा विरोध करते हुए काले झंडे दिखाये जायेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...