https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 18 अगस्त 2023

दो दिन पूर्व कुआं में गिरे युवक का मिला शव,पुलिस जुटी जांच में

अनूपपुर। कोतवाली थाना अनूपपुर के ग्राम जमुडी के सूपापाथर मोहल्ला में खेत में बने जगत विहीन कुआं के अंदर 40 वर्षीय युवक का शव मिलने की सूचना स्कूल जा रही बच्‍ची ने परिजनों को दी। मौके पर पुलिस ने शव निकाल कर परीक्षण के बाद अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौपा तथा घटना की जांच प्रारंभ कर दी।

जानकारी के अनुसार शहडोल जिले के बुढार थाना अंतर्गत घोरवे गांव के 40 वर्षीय युवक छबिलाल पुत्र ललन सिंह शादी-विवाह के बाद से विगत कई वर्षों से ससुराल में रहकर खेती-बाड़ी एवं मजदूरी का काम करता रहा था, विगत 16 अगस्त की रात पड़ोस के राम सिंह के घर की ओर आ रहा था इसी दौरान छोटा सिंह गोंड के खेत में बने जगत विहीन कुआं के पास जाते समय अचानक कुआं के अंदर गिरने से डूब कर मृत्‍यु हो गई। विगत दो दिनों से मृतक के परिजनों द्वारा खोजबीन की जा रही थी इसी दौरान शुक्रवार की सुबह राम सिंह की 6 वर्षीय पुत्री उसी रास्ते से स्कूल जा रही थी तब उसने कुआं के अंदर छबिलाल के शव को औधे मुह पानी में उतरना देखा और वापस घर जाकर पिता एवं परिजनों को बताया, जिस पर मृतक की पत्नी,बच्चे एवं अन्य रिश्तेदार सहित ग्रमीण मौंके पर पहुंचकर कोतवाली थाना अनूपपुर को घटना की सूचना दी। पुलिस एवं ग्राम पंचायत जमुडी के सरपंच प्रतिनिधि संतोष सिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को परिजनों एवं ग्रामीणों की मदद से कुआं से बाहर निकाल कर पंचनामा एवं गवाहों के बयान दर्ज कर शव परीक्षण कर अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौपा तथा घटना की जांच प्रारंभ की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संजीवनी अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत,डेंगू के 5 मरीज जिला चिकित्सालय में भर्ती

चार मरीज हैदराबाद से तो दो मरीज पुणे से लौटे थे वापस  अनूपपुर। जिला चिकित्सापलय अनूपपुर में डेंगू के 5 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 1 डेंगू ...