https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 19 अगस्त 2023

स्कूल से लौट रहें छात्र को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर, मौत, वाहन सहित चालक फरार

अनूपपुर। स्कूल से पढ़कर लौट रहें चौथी कक्षा के 10 वर्षीय छात्र को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिससे छात्र की मौके पर ही मुत्यु हो गई। वाहन की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली सकी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार जिले के जैतहरी थाना अंतर्गत सीएम राइस विद्यालय खूंटाटोला से पढ़कर लौट रहें चौथी कक्षा का छात्र 10 वर्षीय दीपक पुत्र केदार साहू निवासी कल्याणपुर अपने घर जा रहा था। 19 अगस्त को दोपहर खूंटाटोला तरफ से आ रहे चार पहिया वाहन ने पड़रिया के कल्याणपुर तिराहे के पास बच्चे के टक्कर मारते हुए मौके से फरार हो गया। छात्र की मौके पर ही मुत्यु हो गई। राहगीरों ने परिजन को सूचित किया और हंड्रेड डायल को भी सूचना दी। मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल के एफआरबी विजय सिंह श्याम ने थाना जैतहरी को सूचित किया। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्‍टमार्डम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैतहरी भिजवाते हुए अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...