https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 9 अगस्त 2023

मुख्यमंत्री के रोड शो में सैकडों की कटी जेब, पुलिस रहीं असहाय


 
अनूपपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को अनूपपुर में रोड शो शासकीय तुलसी महाविद्यालय अनूपपुर से लेकर अमरकंटक तिराहे तक चला, इस दौरान मुख्यमंत्री ने जहाँ आमजनों का अभिवादन स्‍वीकार किया तो वहीं जेब कतरों की बल्‍ले–बल्‍ले रहीं मुख्यमंत्री की सुरक्षा को ताक में रख जेब कतरों ने कई नामीगिरामी लोगों की जेब पर हाथ साफ किया। इससे मुख्यमंत्री की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा हो गया।

जानकारी के अनुसारशासकीय तुलसी महाविद्यालय अनूपपुर से लेकर अमरकंटक तिराहे तक मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान सैकड़ों लोगो की जेब काट गई। जिसमें ब्राह्मण समाज सुधारक सेवा समिति के जिला अध्यक्ष श्री द्विवेदी की जेब से 5000 के भरे पर्स को पार कर दिया, वही भाजपा नेता और कोतमा विधानसभा के प्रबल दावेदार मनोज द्विवेदी की जेब से 10000, पत्रकार वीरेंद्र राठौर के जेब से लगभग 2000 की राशि,सके अलावा भारत विकास परिषद के जिला अध्यक्ष राज किशोर तिवारी के 3.5 तोला से अधिक वजनी की सोने की चैन जेब कतरो ने गले से पार कर दी। सभी ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के बाद इसकी लिखित शिकायत कोतवाली में कराई जाएगी।

पिछले 3 दिनों से जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दौरे की तैयारी कर रहा था वहीं पुलिस चप्पे चप्पे पर तैनात थी साथ हैं, प्रस्तावित रोड शो वाले रास्ते में लगातार पुलिस के  गाड़ियों का आवाजाही बनी रहीं उसके बावजूद जेब कतरों ने लोगों की जेब साफ कर दी,इससे पता चलता हैं कि जिले में पुलिस के क्‍या हालात हैं। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में शहडोल जिले के एडीजी सहित 33 जिलों के एसपी और भारी फोर्स होने के बावजूद पॉकेट मार गैंग हाथ साफ करती रही और पुलिस असहाय बनी रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...