https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 5 अगस्त 2023

वायरल विडियों: शासकीय कार्य में बाधा: उपयंत्री पोस्टर लगा लिखा गुंडे-बदमाशों के आतंक से परेशान अनिश्चितकालीन कार्य बंद

अनूपपुर। जिले में गुंडा बदमाशों को अब पुलिस का भय नहीं रहा बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि शासकीय कार्य में बाधा डालकर शासकीय सेवक भी डरने लगे हैं। मामला अनूपपुर जिले के देवहरा चौकी अंतर्गत देवहरा, धिरौल गांव में स्थित सब स्टेशन का निर्माण किया जा रहा है। जहां गुंडे-बदमाशों के आतंक से परेशान साइट इंजीनियर ने साइड में अनिश्चितकालीन के लिए स्थगित करने का पोस्टर चिपकाया हैं। जिसका विडियों शनिवार को सोशल मिडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं।

एमपीईबी सब स्टेशन का निर्माण कार्य ग्राम धिरौल के गुंडे-बदमाशों के आतंक से परेशान साइट इंजीनियर अमित सिंह सेंगर कार्यस्‍थल में पोस्टर चिपकाया हैं जिसमे लिखा हैं निर्माण कार्य में ग्राम धिरौल के गुंडे-बदमाशों के आतंक से परेशान होकर कार्य अनिश्चितकालीन के लिए स्थगित किया जाता है। इस पोस्टर का विडियो जमकर  वायरल हो रहा हैं। इससे साफ देखा जा रहा है कि अब जिले में गुंडा बदमाशों को पुलिस का भी खौफ नहीं है। वह खुलेआम सरकारी कामों में दखलअंदाजी करें और इसके साथ ही वहां काम कर रहे हैं कर्मचारी एवं अधिकारियों को भी धमका डरा रहे हैं।

ज्ञात हो कि यह सब स्टेशन आरडीएसएस की योजना के तहत बनाया जा रहा है। जिसकी लागत 2.5 से 3 करोड़ की बताई जा रही हैं। साइट सुपरवाइजर काम बंद करने की जानकारी बिजली विभाग के किसी भी कर्मचारी को भी नहीं दी थी, ना ही इसकी शिकायत पुलिस में की है।

जब इस संबंध में विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता राकेश अमपुरी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि एक शराबी ने साइड सुपरवाइजर के साथ गाली-गलौज और मारपीट की। इसके वजह से साइट सुपरवाइजर डर की वजह से काम बंद कर दिया, लेकिन एक बार जल्द ही काम शुरू कर दिया जाएगा।

वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन ने कहा कि इस प्रकार का कोई मामला सामने नहीं आया, लेकिन अगर मामला संज्ञान में आता है, तो थाना प्रभारी इस मामले में जरूर कार्रवाई करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...