https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 5 अगस्त 2023

लोकायुक्त व पुलिस की कार्यवाही में नपा बिजुरी का जनरेटर कांग्रेस नेता गर्गू शुक्ला के घर से बरामद



अनूपपुर। नगर पालिका बिजुरी में हुये भ्रष्टाचार की जांच पर लोकायुक्त रीवा व बिजुरी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुये नगर पालिका बिजुरी से चोरी हुये 47 लाख का 250 केव्ही का जनरेटर के मामले में लोकायुक्त पुलिस ने वार्ड क्रमांक 6 माइनस तिराहा के पास स्थित कांग्रेस के पूर्व जिला महामंत्री व पूर्व नपा उपाध्यक्ष बिजुरी राकेश उर्फ गर्गू शुक्ला के घर से बरामद करते हुये बिजुरी थाना में रखा गया। जनरेटर को क्रेन के सहयोग से थाना परिसर ले लाया गया।

जानकारी के अनुसार लोकायुक्त पुलिस द्वारा नगर पालिका बिजुरी में हुए भ्रष्टाचार की जांच की जा रही है, जहां नगर पालिका से जनरेटर, पानी टैंकर, पानी टैंकर के टायरों की खरीदी, प्रतीक्षालय की सामग्री, स्टील कुर्सियां, कम्प्यूटर से संबंधित सामग्री, मर्चरी बॉक्स सहित अन्य सामग्री चोरी हो चुके है। इन नदारद हुए सामग्री बिजुरी नपा को लगभग 7 करोड़ 27 लाख 57 हजार 297 रुपये की आर्थिक क्षति पहुंचाई गई, जिसकी जांच लोकायुक्त द्वारा की जा रही हैं।

 लोकायुक्त रीवा निरीक्षक प्रवेन्द कुमार नहीं बताया कि इस जनरेटर को नगर पालिका बिजुरी के अनुसार अलग-अलग राशि से खरीदने का उल्लेख है जहां एक और 17 लाख वहीं दूसरी ओर 47 लाख की राशि बताई गई है जिसे लेकर विवाद हमने इसे जप्त कर रखा है जिसका भी होगा न्यायालय से अपना दावा प्रस्तुत कर ले सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...