https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 24 अगस्त 2023

खूंटाटोला टोल बैरियर से परेशान वाहन मालिक, निजी व्यक्तियों से कराई जाती हैं अवैध वसूली

कलेक्टर फिर हुई शिकायत, थाने में मसमला दर्ज

अनूपपुर। मप्र-छग की सीमा पर परिवहन विभाग का टोल बैरियर मप्र के अनूपपुर जिले के खूंटाटोला निजी व्यक्तियों द्वारा वसूली को लेकर लगातार विवादो में हैं। यहां पदस्थ परिवहन विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों पर हमेशा से ही अवैध रुपए वसूली के आरोप लगाते रहें हैं।

गुरूवार को कलेक्टर अनूपपुर से शिकायत करते हुए रज्जन पटेल ने बताया कि जिला अंतर्गत ग्राम खूटाटोला स्थित मप्र एकीकृत सीमा जांच चौकी में नियम विरूद्ध तरीके से वाहनों की जांच कर पैसो की मांग की जाती है। वहां तैनात प्रभारी निजी व्यक्तियों को रखकर वाहन चालकों से रुपयों की वसूली करवा रहा है। पूर्व में भी इनके द्वारा कई वाहन चालकों के साथ मारपीट की शिकायत जैतहरी थाने में की गई थी। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहां कि मेरी गाड़ी में ब्रिक्स लोड था, जब जांच चौकी में पहुंचा तो वहां मौजूद निजी व्यक्ति ने चालान कटवाने को कहते हुए 23 हजार रुपए की मांग की। मैंने रसीद मांगी, तो उन्होंने रसीद 2000 रुपए की देने की बात कही। जब विरोध किया, तो उसने अभद्रता करते हुए कहा कि पुलिस बुलाकर तुम्हें थाने ले जाएंगे। इस पूरे प्रक्रिया में मेरे मान-सम्मान को ठेस पहुंचा है। अनावश्यक रूप से परेशानियों का सामना करना पड़ा है। मप्र एकीकृत सीमा जांच चौकी खूंटा टोला में नियम विरूद्ध तैनात निजी व्यक्तियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करते हुए प्रभारी को भी वहां से हटाने की मांग की गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...