https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 18 अगस्त 2023

गाड़ी रोक कलेक्टर ने सुनी ग्रामीणों की समस्या: सचिव की मांग पर किया आश्वस्त

 कहां: रोजगार सहायक को सचिव का अतिरिक्त प्रभार नहीं दिया जायेंगा

अनूपपुर। जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत पटना के ग्रामीण कलेक्ट्रेट पहुंचे इसी दौरान कलेक्टर कहीं जा रहें थे ग्रामीणों को देख कलेक्टर ने गाड़ी रोककर उनकी समस्या को सुना और आश्वस्त करते हुए कहां कि रोजगार सहायक को सचिव का अतिरिक्त प्रभार नहीं दिया जायेंगा। जैसा आप चाहते हो वैसा ही होगा, और उन्हें आश्वासन के साथ वापस गांव भेजा।

अनूपपुरजिले के जनपद पुष्पराजगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत पटना के सैकड़ों ग्रामीणों ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पहुंच कर गांव के सचिव का अतिरिक्त प्रभार प्रियंका श्रीवास्तव को देने का विरोध जताते हुए जनपद पुष्पराजगढ़ के अधिकारियों पर भी भ्रष्टाचार आरोप लगाएं। कलेक्टर को आवेदन देकर अतिरिक्त प्रभार नहीं देने की मांग की हैं।  

उन्होंने अपने आवेदन में बताया कि लगभग 10 से 15 वर्षों से प्रियंका श्रीवास्तव जो कि पटना गाँव में रोजगार सहायक के रूप में पदस्थ है। जिनका कई बार स्थानांतरण दूसरी जगह किया गया, लेकिन न्‍यायालय से स्‍थगन लेकर वापस आ जाती है। प्रियंका श्रीवास्तव को रोजगार सहायक के बाद ग्राम पंचायत पटना में ही सचिव के पद पर नियुक्त किया गया। जिसका ग्राम वासियों ने विरोध किया।

ग्रामीणों ने बताया कि उनके कार्य से वह संतुष्ट नहीं है। जिसके कारण ग्राम पंचायत पटना का कार्य प्रभावित हो रहा है। ग्रामीणों का कहना कि रोजगार सहायक को 2 पद न दिया जाए। क्योंकि वह रोजगार सहायक के कार्य को ही नहीं कर पा रही हैं। ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया कि जनपद पुष्पराजगढ़ से सांठगांठ कर सचिव का पद दिया जा रहा हैं। ग्रामीण मांग कर रहे हैं कि रोजगार सहायक को सचिव का पद ना देकर नया सचिव भेजा जाए। उन्होंने कलेक्टर से मांग की है कि पटना पंचायत में जल्द नए सचिव नियुक्त किया जाए।

 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...