https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 11 अगस्त 2023

चार अलग-अलग घटनाओं में चार की मौत,पुलिस जुटी जांच में


अनूपपुर। जिले के दो थाना क्षेत्रों में चार अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हुई हैं, जिसमें एक व्यक्ति अज्ञात वाहन से टकराने, एक व्यक्ति खाई में गिरने, एक व्यक्ति अज्ञात कारण एवं एक व्यक्ति की तालाब में डूबने से मृत्‍यु हो गई। चारों घटनाओं में पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार गुरुवार- शुक्रवार की रात्रि ग्राम पोड़ी (मानपुर) साधा तिराहे में रामपुर निवासी 50 वर्षीय सूरज पुत्र सतनू बैगा अपने वाहन से अनूपपुर से रामपुर घर जा रहा था तभी अज्ञात कारणों से दुर्घटनागस्‍त होने से सिर एवं शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आने से 100 डायल द्वारा जिला चिकित्सालय अनूपपुर में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान मृत्‍यु हो गई।

दूसरी घटना कोतमा नगर के 50 वर्षीय सुरेश पुत्र जुगल किशोर नामदेव गुरुवार- शुक्रवार की रात्रि अनूपपुर स्टेशन में अचानक तबीयत खराब होने पर लोगों द्वारा जिला चिकित्सालय अनूपपुर में भर्ती किया गया, जहां उपचार दौरान इनकी भी मृत्‍यु हो गई।

तीसरी घटना अनूपपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पचरीपानी स्थित दारापानी के पास की है जहां ग्राम पंचायत लखनपुर के पचरीपानी निवासी 70 वर्षीय वृद्ध मनोज सिंह पुत्र स्व. रोहदा सिंह गोड़ कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पिपरिया निवासी रिश्तेदार गोकुल सिंह के साथ गुरुवार को बस से अमरकंटक स्नान एवं दर्शन के लिए गए थे, देर रात दोनों भाई पचरीपानी जाने के लिए जंगल के पगडंडी रास्ते से चल रहे थे तभी अचानक मनोज सिंह दारापानी जंगल के खाई में लगभग 100 फीट नीचे गिर गए जिससे उनके माथा एवं शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगने के कारण स्थल पर ही मौत हो गई। खाई में गिरने पर भाई गोकुल सिंह ने आवाज दी लेकिन किसी भी तरह की आवाज ना आने पर देर रात अकुआं गांव पहुंचकर ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी और ग्रामीणों के सहयोग से रात तक मनोज सिंह की खोजबीन की गई किंतु नहीं मिल सका। दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों की मदद से फिर से मनोज की खोजबीन करने दारापानी जंगल की खाई में लगभग 100 फीट नीचे बरमसिया की झाड़ियां में मृत स्थिति में अटका हुए मिले। घटना की सूचना कोतवाली अनूपपुर को दी गई पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक के शव का पंचनामा व आवश्यक कार्रवाई प्रारंभ की।

चौथी घटना जैतहरी थाना अंतर्गत बैहार गांव में विगत 2 दिन पूर्व साथी के साथ गांव के ही तालाब में नहाने गए 40 वर्षीय व्यक्ति की गहरे पानी में डूबने से मृत्‍यु हो गई। जिसकी जानकारी साथी राजाराम बैगा द्वारा दूसरे दिन सरपंच सम्हर सिंह बैगा को दिए जाने पर जैतहरी पुलिस द्वारा एनडीआरएफ, होमगार्ड की मदद से शुक्रवार को खोजबीन पर 40 वर्षीय जयसिंह पुत्र सतनू सिंह बैगा निवासी वार्ड नंबर 6 बैहार का शव बरामद किया। पुलिस ने अवश्‍यक कार्यवाही कर शव परिजनों को सौंप दिया।

 

 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...