https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 7 अगस्त 2023

नाबालिक बच्चों को शराब विक्रय किए जाने पर कार्यवाही को लेकर बजरंग दल ने सौंपा ज्ञापन

अनूपपुर। नाबालिक बच्चों को शराब विक्रय किए जाने पर शराब ठेकेदार के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर सोमवार को राष्ट्रीय बजरंग दल ने संयुक्त कलेक्टर दिलीप पांडे को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया गया हैं कि जिला मुख्यालय में अमरकंटक तिराहे पर स्थित शराब दुकान में नाबालिक बच्चों को शराब का विक्रय किए जाने एवे जिले के देवहरा शराब दुकान में 6 अगस्त को नाबालिक को शराब देते हुए का वीडियो वायरल हु़आ है। दोनो वायल विडियों पर शराब ठेकेदार पर कार्यवाही न करने वाले आबकारी अधिकारी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की गई है। वहीं स्टेशन चौक पर स्थित शराब दुकान जो कि मंदिर के समीप स्थित है तथा आबादी क्षेत्र में होने के कारण आए दिन यहां विवाद होता रहता है। वहीं शराब ठेकेदार द्वारा एमआरपी से ज्यादा रेट पर शराब का विक्रय किए जाने के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई गई। जिस पर अबतक कोई ठोस कार्यवाई नहीं होने से ठेकेदार के हौसले बुलंद है। ज्ञापन सौंपने में आलोक प्रताप सिंह,राजा पटेल, राजकिशोर तिवारी,  शौरभ तिवारी,रूपेश सिंह बघेल,शेखर मिश्रा,आकाश पटेल,आयुष पटेल, भजन पटेल,सतन प्रजापति, शुभम रावत, राज मोगरे, अमोल राठौर,ओमसिंह राठौर, राहुल कोल, विकाश पटेल, पप्पू पटेल,जय पटेल शामिल रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...