https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 12 अगस्त 2023

तीन दिन से लपाता वृद्धा महिला का शव मिला गांव के तालाब में, पुलिस जुटी जांच में

 

अनूपपुर। कोतवाली थाना अनूपपुर के ग्राम कांसा के तालाब में तीन दिन पूर्व लापता 70 वर्षीय वृद्ध महिला का शव शनिवार को पुलिस ने बरामद करते हुए शव परीक्षण उपरांत अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप कर जांच प्रारंभ कर दी।

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह कोतवाली अनूपपुर के ग्राम कांसा निवासी कोमल कोल एवं उमेश पटेल ने कोतवाली थाना अनूपपुर में सूचना दी कि कांस गांव के इमलीटोला के पास स्थित नवा तालाब में पानी के अंदर एक वृद्ध महिला का शव पानी में उतरना दिख रहा हैं। जिसकी पहचान स्व.रामदास सकोल की 70 वर्षीय पत्नी तिजिया बाई कोल के रूप में हुई। घटना की जानकारी पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणो एवं परिजनों की सहयोग से वृद्धा का शव तालाब से बाहर निकाल कर मौका पंचनामा किया गया। वृद्धा के बड़े पुत्र कोमल कोल ने बताया कि उनके यहां एक गमी हो जाने पर परिवार के लोग सेन्दुरी गांव गए हुए थे, जो बुधवार की रात वापस आने पर घर के सभी सदस्य के साथ एवं मां जिजिया बाई के सहित सो गयें तभी रात बुधवार -गुरुवार की रात्रि छोटे भाई से पानी मांगने बाद अपने बिस्तर में सो गई। शुक्रवार सुबह परिजनों के उठने पर देखा कि मां बिस्तर नहीं हैं घर व गांव के आसपास परिजनों ने खोजबीन की किन्‍तु पता नहीं चला शनिवार की सुबह लोगों ने इमलीटोला मोहल्ला में स्थित नवा तालाब के मेढ के किनारे झाड़ियों के बीच गंध आने पर नजदीक से देखा तो एक महिला का शव था कचरा हटाकर देखने पर तिजिया बाई का शव था जो तीन दिनों तक पानी के अंदर रहने के कारण शव से दुगंध आने लगी रही थी। घटना की जानकारी पर कोतवाली थाना अनूपपुर की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर परिजनों के कथन लेने बाद डॉक्टरों की टीम ने शव परीक्षण कर अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...