https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 18 अगस्त 2023

अनोखा विरोध: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बयान का भाजपा समर्थक ने टी शर्ट पर लिखाया मैं राक्षस हूं’

अनूपपुर। मप्र में नंवबर 2023 में विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से सियासी पारा हाई है। गत दिनों कांग्रेस  नेता एवं मप्र के प्रभारी महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा को वोट देने वालों को राक्षस कहा था। जिसे लेकर भाजपा हमलावर हो गई है। भाजपा से जुड़े लोग विरोध का अनोखा तरीका अपनाया हैं। अनूपपुर जिले में शुक्रवार को अनोखा विरोध देखने को मिला। भाजपा समर्थक युवक अपने टी-शर्ट पर मैं राक्षस हूं’.. और पीछे भाजपा वोटर..लिखवाकर घूम रहा है। इस अनोखे विरोध का पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। युवक संजय कुमार शिवहरे ने बताया कि कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने हाल ही कहा था कि जो भाजपा को वोट देते हैं, वह राक्षस प्रवृत्ति के हैं। इस के जरियें रणदीप सुरजेवाला के बयान का मैं विरोध कर रहा हूं।

संजय ने कहा कि मैं जब से वोट देने लायक हुआ हूं, तभी से मैं भाजपा को वोट दे रहा हूं। मेरा परिवार भी भाजपा को वोट देता है। सुरजेवाला के बयान से हमारी भावनाएं आहत हुई हैं। क्या मैं राक्षस हूं? इसी का मैं विरोध जताने के लिए मैंने अपने शर्ट में मैं राक्षस हूं लिखवाया हूं। ताकि मैं उनके बयान का विरोध कर सकूं।

संजय ने आगे कहा कि जब तक वह माफी नहीं मांगते और जब तक मतदान नहीं हो जाता। मैं ऐसे ही लिखवाकर घूमता रहूंगा। संजय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। उनकी नेतृत्व क्षमता के बारे में देश ही नहीं विश्व जानता हैं। रणदीप सुरजेवाला से पूछना चाहता हूं,क्या जो मोदी जी को वोट देता है वह राक्षस हो जाता है?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संजीवनी अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत,डेंगू के 5 मरीज जिला चिकित्सालय में भर्ती

चार मरीज हैदराबाद से तो दो मरीज पुणे से लौटे थे वापस  अनूपपुर। जिला चिकित्सापलय अनूपपुर में डेंगू के 5 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 1 डेंगू ...