https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 9 अगस्त 2023

मॉ नर्मदा का पूजन कर शिव ने शिव का किया रुद्राभिषेक, अमरकंटक में नर्मदा कारीडोर बनाने की घोषणा

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के उन्नति एवं समृद्धि तथा प्रदेश वासियों के खुशहाली की कामना की

अनूपपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अनूपपुर जिले के दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन गुरूवार को अमरकंटक में सावन के पवित्र महीने में मॉ नर्मदा नदी के उद्गम स्थल में मॉ नर्मदा की पूजा अर्चना कर मॉ के दर्शन के साथ ही मंदिर परिसर में अमर कंठेश्वर शिव का रुद्राभिषेक भी किया। मुख्यमंत्री ने पूजा अर्चना के माध्यम से प्रदेश की उन्नति, समृद्धि तथा प्रदेशवासियों के खुशहाली की कामना की। साथ ही नर्मदा कारीडोर बनाने की घोषणा की। (विस्तृत खबर की प्रतीक्षा)

मेरी माटी मेरा देश के तहत रोपित किये 75 पौधे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आजादी के अमृत महोत्सव के 75 वर्ष पूरे होने पर पवित्र नगरी अमरकंटक में सर्किट हॉउस के पीछे जवाहर नवोदय विद्यालय अमरकंटक में अध्ययनरत विद्यार्थियों के साथ मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत विभिन्न प्रजाति के 75 पौध रोपित किये। 
इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि "बच्चे जब देशभक्ति के भाव से भरकर विकास और निर्माण के काम में लगते हैं, तब देश का नवनिर्माण होता है। अब एक वैभवशाली, गौरवशाली, संपन्न, समृद्ध और शक्तिशाली भारत का निर्माण हो रहा है और हम सभी उसके भागीदार हैं।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...